प्रशासन कर रहा है पक्षपात, मौर्य छिपे है बदायूं में: धर्मेन्द्र यादव

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2019 - 04:13 PM (IST)

बदायूंः उत्तर प्रदेश में बदायूं सीट से मौजूदा सांसद और गठबंधन प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव ने जिला प्रशासन पर पक्षपात पूर्ण रवैये का आरोप लगाते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी
(भाजपा) प्रत्याशी के पिता और मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बदायूं में ही छिपे है।

यादव ने कहा कि स्वामी प्रसाद बदायूं में ही छिपे है। प्रशासन ने सूचना लीक करके मारा छापा। उन्होंने कहा कि यदि स्वामी प्रसाद बदायूँ में नही है तो उन्हें मीडिया के सामने आकर मुझे झूठा साबित करना चाहिये। उन्होंने कहा कि श्री मौर्य सहसवान विधानसभा क्षेत्र में तमाम हूटर लगी गाड़यिों के काफिले में घूम रहे है। अपनी बेटी और भाजपा प्रत्यााशी संघमित्र मौर्य के पक्ष में वोट करने के लिये प्रलोभन दे रहे है। इससे चुनाव प्रभावित हो सकता है।

उन्होंने कहा कि प्रशासन को उनका मोबाइल नम्बर भी ट्रेस करना चाहिए। स्वामी प्रसाद मौर्य और भाजपा में थोड़ी सी भी नैतिकता बची है तो वे जहां भी हैं तत्काल मीडिया के समक्ष आकर अपनी लोकेशन साबित करें अन्यथा प्रशासन उनको बदायूं में ही हमारे द्वारा बताए गए स्थान पर तलाश करे।

यादव ने आरोप लगाया कि क्षेत्र में आचार संहिता ही खुले आम धज्जियां उड़ाई जा रही है। सत्ता आती जाती रहती है, हम भी सत्ता में थे। लोकतंत्र की हत्या करने का घिनौना षड्यंत्र प्रशासन के सहयोग से रचा जा रहा है। आयोग को अपनी निष्पक्षता का आज उदाहरण प्रस्तुत करना चाहिए। प्रशासन भाजपा के एजेंट के तौर पर कारर्वाई कर रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static