उन्नाव रेप पीड़िता की मौत पर मायावती ने जताया दुख, कहा- लोगों में कानून का खौफ पैदा करे सरकारें

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 09:30 AM (IST)

लखनऊः उन्नाव रेप पीड़िता आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई और शुक्रवार रात सफदरजंग अस्पताल में उसने अंतिम सांस ली। बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर उन्नाव रेप पीड़िता की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

मायावती ने कहा कि, जिस उन्नाव रेप पीड़िता को जलाकर मारने की कोशिश की गई उसकी कल रात दिल्ली में हुई दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक। इस दुःख की घड़ी में बसपा पीड़ित परिवार के साथ है। यूपी सरकार पीड़ित परिवार को समुचित न्याय दिलाने हेतु शीघ्र ही विशेष पहल करे, यही इंसाफ का तकाजा व जनता की मांग है।

उन्होंने कहा कि साथ ही, इस किस्म की दर्दनाक घटनाओं को यूपी सहित पूरे देशभर में रोकने हेतु राज्य सरकारों को चाहिए कि वे लोगों में कानून का खौफ पैदा करे और केंद्र भी ऐसी घटनाओं को मद्देनजर रखते हुए दोषियों को निर्धारित समय के भीतर ही फांसी की सख्त सजा दिलाने का कानून जरूर बनाए।
PunjabKesari
बता दें कि पीड़िता ने एसडीएम दयाशंकर पाठक के सामने दिए बयान में बताया था कि वह मामले की पैरवी के लिए रायबरेली जा रही थी। जब वह गौरा मोड़ के पास पहुंची थी तभी पहले से मौजूद गांव के हरिशंकर त्रिवेदी, रामकिशोर त्रिवेदी, उमेश बाजपेयी और बलात्कार के आरोपित शिवम त्रिवेदी, शुभम त्रिवेदी ने उस पर हमला कर दिया और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि शिवम और शुभम ने दिसंबर 2018 में अगवा कर उससे बलात्कार किया था। हालांकि इस संबंध में प्राथमिकी मार्च में दर्ज की गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static