मेरठ: मोटरसाइकिल को लेकर दो समुदायों के बीच टकराव होते-होते बचा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 06, 2019 - 06:20 PM (IST)

मेरठ: शहर के अतिसंवेदनशील थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में दो समुदायों के बीच टकराव होते होते बच गया। जिला पुलिस प्रवक्ता ने लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के प्रह्लाद नगर निवासी राहुल वैध उर्फ शांतनु द्वारा की गई शिकायत के आधार पर बताया कि कल शाम वह कार से घर लौट रहे थे। उनके घर से करीब 50 मीटर दूर रास्ते में मुहम्मदनगर कोतवाली की निवासी साजिद की मोटरसाइकिल खड़ी थी। मोटरसाइकिल न हटाने पर विवाद शुरू हुआ और दोनों में मारपीट हो गई जिससे दोनों घायल हो गए। 

प्रवक्ता के अनुसार, दोनों के बीच सुलह भी हो गई। लेकिन आरोप है कि साजिद ने फोन कर करीब आधा दर्जन युवकों को वहां बुलाया और राहुल की पिटाई कर दी। राहुल पर गोली भी चलाई गई। बीचबचाव करने आए राहुल के दोस्त राजकुमार को भी चोट लगी। राहुल का यह भी आरोप है कि कि साजिद डेढ़ लाख रुपये की रंगदारी मांग रहा था जिसका विरोध करने पर साजिद ने हमला कर दिया।

इस घटना के बाद दोनो समुदायों के बीच टकराव के हालात पैदा हो गए थे। पुलिस ने आरोपी साजिद और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने, हमला करने और धमकी देने के आरोप में प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर साजिद को गिरफ्तार कर लिया। उसके साथियों की तलाश की जा रही है।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static