पाकिस्तानी युवक के लव ट्रैप में फंसी भारत की युवती, साजिश से बुलाया गया दुबई!

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 05:45 PM (IST)

मेरठः पाकिस्तान ने भारत में लव ट्रैप बिछाया है। जिसके जरिए देश की भोली भाली लड़कियों को प्यार के झांसे में फंसाकर तस्करी की जा रही है। मेरठ में भी एक ऐसा ही मामले सामने आया है। जहां पढ़ लिखकर अध्यापिका की नौकरी करने वाली एक मासूम लड़की को पाकिस्तानी युवक ने सोशल मीडिया के जरिए लव ट्रैप में फंसा लिया और फिर लड़की लापता हो गई।यह आरोप लड़की के परिजनों ने लगाया हैं। तीन दिन से लापता युवती के दुबई जाने की आशंका है। भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल से पीड़ित परिवार ने शिकायत की, तब जाकर पुलिस हरकत में आई। परिजनों ने भारत सरकार से अपील की है कि जल्द से जल्द उनकी बेटी को वापस लाया जाए।
PunjabKesari
दुबई में चल रहा लव ट्रैप का पूरा खेल 
दरअसल, पाकिस्तान के लव ट्रैप का यह पूरा खेल दुबई से चल रहा है। युवक की फेसबुक और इंस्टाग्राम आईडी जब खंगाली गई तो पता चला कि दुबई के पते पर इसे चलाया जा रहा है। व्यापारी की बेटी की गुमशुदगी के मामले में मेरठ की साइबर टीम जांच में जुटी हुई है। स्थानीय थाना पुलिस ने भी युवती के दोस्तों से पूछताछ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अब तक की छानबीन में सामने आया है कि शशि गुप्ता नाम की यह लड़की नदीम जान नाम के शख्स से सोशल मीडिया पर अक्सर चैट करती थी।
PunjabKesari
युवती को दिया अच्छी नौकरी का दिया झांसा
इसी दौरान नदीम ने इसे अपने लव ट्रैप में फंसा लिया और फिर अच्छी नौकरी का झांसा देकर इसे सऊदी अरब बुलाने का ऑफर दिया। आंखों में प्यार और अच्छी नौकरी के सपने सजाए लड़की चार दिन पहले गायब हो गई। हाल ही में शशि ने अपना पासपोर्ट भी बनवाया था जो वो अपने साथ ले गई परिजनों का अंदेशा है कि उसे लव ट्रैप में फंसाकर विदेश ले जाया गया है।

साइबर सेल युवक की फेसबुक से जुटा रही जानकारी 
पुलिस इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसके अलावा साइबर सेल की टीम नदीम की फैसबुक और अन्य सोशल साइटों पर जानकारियां जुटाने में लगी हुई है। ताकि शशि का कोई सुराग मिल जाए। फेसबुक आईडी के जरिए से जुटाई गई जानकारी के मुताबिक नदीम पाकिस्तान का रहने वाला है और उसने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर आई लव पाकिस्तान लिखकर अपने वतन के प्रति अपने प्यार को भी जताया। फिलहाल पुलिस शशि की तलाश में जुटी हुई है। 

क्या कहना है पुलिस का?
इस बारे में एसपी क्राइम रामअर्ज ने बताया कि एक लड़की के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के दौरान पता चला कि लड़की के पास वीजा और पासपोर्ट भी है। उसके एक साथी को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया जैसे ही कोई जानकारी मिलती है विधीवत तरीके से कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static