Meerut News: हेडमास्टर ने नाबालिग छात्रा को किया बैड टच, बच्ची रोती हुई पहुंची घर; पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 01:57 AM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): एक बार फिर शिक्षा के मंदिर में इंसानियत को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है। जहां सरकारी स्कूल के शिक्षक ने स्कूल की ही कक्षा 4 की छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर डाली और छात्रा को बैड टच किया। आरोप है कि शिक्षक ने छात्रा के नाखून काटने के बहाने अपने पास बुलाया और छात्रा को बैड टच किया। जिसके बाद वहां मौजूद परिजनों ने शिक्षक की पिटाई की और शिक्षक को पुलिस के हवाले कर दिया।
PunjabKesari
दरअसल, मेरठ के देहात क्षेत्र के मवाना थानाक्षेत्र के प्रीत नगर इलाके में स्थित प्राथमिक विद्यालय नंबर 3 में तैनात प्रधानाध्यापक जमाल कामिल ने कक्षा 4 की मासूम बच्ची को नाखून काटने को लेकर छात्रा को अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ बैड टच करता मिला। स्कूल में आए कुछ परिजनों ने टीचर की यह हरकत पकड़ ली और इसके बाद मौके पर हंगामा मच गया। वहीं लोगों ने पुलिस को भी सूचना देकर बुला लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी शिक्षक को अरेस्ट कर लिया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
PunjabKesari
पीड़िता की मां ने मवाना थाना में तहरीर में कहा है कि उसकी 11 साल की बच्ची को स्कूल के मुस्लिम टीचर ने बैड टच किया। नाखून काटने के लिए अंदर बुलाया टीचर ने कुछ बच्चे के कच्चे नाखून भी काट दिए। जब बच्ची ने नाखून कटवाने से मना कर दिया तो जबरन उसे अपने दफ्तर में ले गया और गलत जगह हाथ डाल दिया। बच्ची रोते हुए स्कूल छोड़कर बाहर आ गई। पीड़िता की मां का ने बताया कि स्कूल में छात्रा के रोने की सूचना मिलने पर वो स्कूल पहुंची और छात्रा से रोने की वजह पूछी जिसके बाद छात्रा ने परिजनों को पूरी बात बताई। जिसे सुनकर परिवार के सारे लोग स्कूल पहुंचे जहां छात्रा ने बताया कि टीचर ने उसे बैड टच किया है। तभी हिंदू संगठन के लोग भी मौके पर पहुंचे और आरोपी टीचर के साथ मारपीट कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।
PunjabKesari
एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है कि मवाना थाना क्षेत्र में एक तहरीर मिली है जिसमें कहा गया है कि छात्रा के साथ शिक्षक ने छेड़छाड़ की है जिसके चलते शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूछताछ के बाद वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static