Meerut News: दिनदहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या, ससुराल वालों से चल रहा था विवाद

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 01:11 PM (IST)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के टीपी नगर थाना क्षेत्र में बुधवार को एक महिला की उसके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

ससुराल वालों से चल रहा था विवाद
नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष कुमार सिंह के मुताबिक, मृतक महिला का नाम अंजली गर्ग (35) था और वह घटना के समय दूध लेकर घर लौट रही थी। उन्होंने बताया कि अंजलि जैसे ही घर पहुंची, वहां पहले से घात लगाए खड़े बदमाशों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार, प्रारंभिक जांच में घटना के पीछे पारिवारिक रंजिश होने की बात सामने आई है। उन्होंने बताया कि अंजली का अपने पति नितिन गर्ग से कई वर्षों से विवाद था और वह उससे अलग टीपी नगर की न्यू मेवला कॉलोनी में रह रही थी।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
मुस्लिम पति की मारपीट से तंग आकर लिया तलाक, फिर धर्म बदलकर हिन्दू लड़के से की शादी...दो महीने बाद मौत
Dara Singh Chauhan ने यूपी में बढ़ाई सियासी हलचल, फिर ज्वाइन कर सकते हैं बीजेपी


मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, यह भी पता चला है कि अंजलि जिस मकान में रह रही थी, उसके कब्जे और हिस्सेदारी को लेकर भी उसका ससुराल पक्ष से विवाद था। इस संबंध में अदालत में मुकदमा भी विचाराधीन है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार, पारिवारिक रंजिश के अलावा अन्य बिंदुओं को लेकर भी वारदात की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतका के मायके वालों को घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि हमलावरों का पता लगाने के लिए घटनास्थल और उसके आसपास के CCTV कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static