महमूद खान ने खुद को रौनक बता हिंदू युवती को फंसाकर किया निकाह, अश्लील वीडियो बनाए...काटे बाल

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 11:53 AM (IST)

लखनऊ: धर्म परिवर्तन कराकर हिन्दू युवतियों से निकाह करने के मामलों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। ताजा मामला बहराइच के रिसिया गुदनी बसाई का है। यहां महमूद खान ने खुद को रौनक चौरसिया बताकर एक हिंदू युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद दो साल तक उसका शोषण करता रहा और वीडियो भी बना लिया। वहीं जब युवती को सच्चाई पता चली तो उसके विरोध किया। ऐसे में महमूद ने युवती की अश्लील वीडियो बनाकर उसे मुंह बंद रखने की धमकी दी। इसके साथ ही उसके बाल काट दिए और भगा दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, महमूद खान मानकनगर में बीते कई साल से रह रहा है और प्राइवेट नौकरी करता है। युवती के मुताबिक, महमूद खान ने खुद को हिंदू बताकर प्रेम जाल में फंसा लिया। उसने अपना नाम रौनक चौरिसया बताया। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो साल तक शोषण किया। इसके बाद जबरन धर्म परिवर्तित कराया और निकाह किया। इसके बाद प्रताड़ित करने लगा। बीते दिनों बाल काट दिए और मारपीट कर भगा दिया। इसके बाद शोषण किया और वीडियो बना लिया। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो साल तक शोषण करता रहा। हद तो तब हो गई जब बीते दिनों आरोपित ने पीड़िता के बाल काट दिए। इसके बाद मारपीट कर उसे घर से भगा दिया। जिसके बाद पीड़िता ने आलमबाग थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

इस बारे में इंस्पेक्टर आलमबाग शिवशंकर महादेवन ने बताया कि पीड़िता का पहले भी कई बार महमूद से झगड़ा हो चुका है। पंचायत भी हुई है। दोनों ने शादी की थी। दो साल से साथ रह रहे थे। पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static