रंगदारी न देने पर Icon Hospital  में बदमाशों ने की तोड़फोड़, नर्सों से बदसलूकी कर फाड़े कोर्ट

4/19/2021 8:36:23 PM

मऊ: शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी तहसील पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब आज शाम करीब 6:00 बजे 4 के संख्या में बदमाशों ने आइकॉन हॉस्पिटल में घुस गए और जमकर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। हॉस्पिटल में कार्यरत नर्सों ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने नर्सों की कोर्ट फाड़कर बदसलूकी किया जिसके बाद अपनी जान बचाने के लिए नर्सों ने पुलिस को फोन किया लेकिन पुलिस भी घटना होने के आधे घंटे के बाद मौके पर पहुंचकर कोरम पूरा कर लिया।
PunjabKesari
वही बताया जा रहा है आईकॉन हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ राहुल शुक्ला से बदमाशों द्वारा पिछले 4 दिनों से ₹50000 की रंगदारी मांगी जा रही थी। रंगदारी न देने पर बदमाशों ने आज हॉस्पिटल में डायरेक्टर राहुल शुक्ला के होने के शक में जमकर तोड़फोड़ किया और हॉस्पिटल में कार्यरत नर्स के साथ बदसलूकी भी किया। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी है।
PunjabKesari
इस मामले में आइकॉन हॉस्पिटल के डायरेक्टर राहुल शुक्ला ने बताया कि हम से पिछले 4 दिनों से बदमाशों द्वारा ₹50000 की रंगदारी मांगी जा रही थी लेकिन हम रंगदारी नहीं दे रहे थे और आज बदमाशों को लगा कि हम हॉस्पिटल में हैं इसके बाद हॉस्पिटल में घुसकर तोड़फोड़ की और नर्सों के साथ बदसलूकी भी किया है। यहां तक कहा कि प्रशासन द्वारा हमारे घर के शस्त्र भी छीन लिया गया है और यह लोग हमारी हत्या करना चाहते हैं।

वह इस मामले में हॉस्पिटल में कार्यरत नर्स ने बताया कि हम लोग मरीज देख रहे थे कि उसी दौरान चार के संख्या में बदमाश हॉस्पिटल में घुस गए और गाली देने लगे। जब हम लोगों ने इसका विरोध किया तो हमे भी गाली देने लगे और हमारे साथ बदसलूकी किया। उन्होंने बताया कि साथ ही हम जो कोट पहने थे उसको भी फाड़ दिया और गाली देते हुए हॉस्पिटल में जमकर तोड़फोड़ किए और मौके से भाग गए। इस मामले में हम ने पुलिस को फोन भी किया लेकिन पुलिस काफी देर के बाद मौके पर पहुंची है।


Content Writer

Ramkesh

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static