पुलिस वर्दी में बदमाशों ने किया 5 साल के बच्चे का अपहरण, शोर मचाने पर ग्रामीणों ने दो बदमाशों को पकड़ा

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 12:31 PM (IST)

आगरा (मानवेंद्र मल्होत्रा) : एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहां उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने में लगे हुए है और यूपी पुलिस ने इसे सच करने के लिए ऑपरेशन लंगड़ा चला रखा है। वहीं दूसरी तरफ बदमाशों में इतनी हिम्मत आ गई है कि वह अब यूपी पुलिस की वर्दी पहनकर बच्चे का अपहरण कर रहे है। पुलिस की वर्दी में बच्चे का अपहरण करने का गंभीर मामला यूपी के आगरा से आया है। जहां शुक्रवार की सुबह स्कूल जा रहे बच्चे को बदमाशों ने प्लान बनाकर किडनैप कर लिया। इस अपहरण के दौरान बस ड्राइवर को शक होने पर शोर मचाने से ग्रामीणों ने दो बदमाशों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।  

पुलिस की वर्दी में किया अपहरण
जिले के पिढ़ौरा थाना क्षेत्र के गोपालपुरा का रहने वाला 5 वर्षीय रिदान आज सुबह स्कूल बस से स्कूल जा रहा था। तभी पुलिस की वर्दी पहने युवकों ने बस को चेकिंग के नाम पर रोककर सभी बच्चों को बस से निकाला और उन्हीं में से एक बदमाश ने जो पुलिस अधिकारी की वर्दी पहने हुए था। उसने रिदान को कार में बैठाकर भागने लगा। जिसे देखकर बस ड्राइवर घबरा गया और शोर मचाने लगा। जिसके बाद शोर सुनकर आस पास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने गाड़ी का पिछा करके भाग रहे दो बदमाशों को पकड़ लिया। इसमें एक इंस्पेक्टर की वर्दी पहने हुए था, जबकि दूसरा सादी वर्दी में था। बाकी अन्य बदमाश बच्चे को दूसरी कार में लेकर भाग गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस
जिले में पुलिस की वर्दी में बच्चे के अपहरण की सूचना पाकर पिनाहट पुलिस और पीआरवी मौके पर पहुंच गई। उसने वहां पकड़े गए बदमाश को गिरफ्तार करने के साथ पूछताछ शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि वो इस मामले में जल्द ही खुलासा करते हुए बच्चे को सकुशल बरामद कर लेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Related News

Recommended News

static