नौकरी छूटी...मिठाई और पटाखों का इंतजार कर रहे थे बच्चे, तो चोरी कर ले आया सामान

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 01:20 PM (IST)

गाजियाबाद: कभी कभी मजबुरी इंसान पर इदर हावी हो जाती है कि इंसान गलत काम करने के लिए मजबूर हो जाता है। ऐसा ही कुछ गाजियाबाद के वैशाली के सेक्टर-2 में देखने को मिला है। जहां लूट के आरोप में 28 वर्षीय एक शख्स अर्जुन जौहर को बुधवार को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक जौहर की कुछ दिन पहले नौकरी चली गई थी और उसके पास दिवाली के लिए पैसे नहीं थे उसने पुलिस को बताया कि उसके बच्चे मिठाई और पटाखों का इंतजार कर रहे थे और इसलिए वह नौकरी की तलाश में सुबह घर से निकला, लेकिन उसे काम नहीं मिला। जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

इस बारपेइं दिरापुरम पुलिस स्टेशन के एसएचओ देवपाल सिंह पुंडीर ने बताया कि सोमवार दोपहर कुशलपाल सिंह (59) अपने घर पर अकेला था। उसकी पत्नी सुशीला और बेटा घर पर नहीं थे। आरोपी अर्जुन जौहर ने कुशलपाल को अपनी साइकिल पर कुछ सामान रखने में मदद करने के लिए किसी को भेजने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने उससे कहा कि वह अकेला है। इसके बाद, अर्जुन जौहर पाइप के सहारे बालकनी से घर में घुसा. यहां उसने पीड़ित को मुक्का मारा और उसके सिर पर हथौड़े से वार किया। इससे कुशलपाल सिंह बेहोश हो गए और जमीन पर गिर गए। जिसके बाद अर्जुन जौहर एक एलईडी टीवी, एक लैपटॉप, दो मोबाइल फोन और लाखों का सोना ले गया।

बता दें कि आरोपी अर्जुन जौहर माकनपुर गांव का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने कहा कि आरोपी अर्जुन जौहर की कुछ दिन पहले नौकरी चली गई थी। इससे उसकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। उसके पास दिवाली के लिए भी पैसे नहीं थे। जौहर ने पुलिस को बताया कि उसके बच्चे मिठाई और पटाखों की जिद कर रहे थे। वह उनसे सामान ले आने का वादा करके घर से निकला था। इसलिए वह नौकरी की तलाश में सुबह घर से निकला और भटकता रहा, लेकिन उसे काम नहीं मिला।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static