मिशन 2019: अखिलेश यादव निकालेंगे साइकिल यात्रा, खजांची दिखाएगा हरी झंडी

punjabkesari.in Friday, Aug 10, 2018 - 12:23 PM (IST)

लखनऊः आगामी लाेकसभा चुनाव काे लेकर भाजपा-कांग्रेस समेत अन्य सभी पार्टियाें ने अभी से रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। जिसमें समाजवादी पार्टी भी पीछे नहीं है। इसी कड़ी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कन्नौज से शुरू करेंगे। अपनी साइकिल यात्रा के पहले चरण में अखिलेश 50 किलोमीटर की दूरी तय कर 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए जनता का समर्थन मांगेंगे।

खजांची दिखाएगा हरी झंडी
सबसे खास बात यह है कि अखिलेश की इस साइकिल यात्रा में उनकी यात्रा को हरी झंडी मासूम खजांची और उसका परिवार दिखाएगा। अखिलेश यादव ने अगला लोकसभा चुनाव कन्नौज से लड़ने का ऐलान किया है। वर्तमान में उनकी पत्नी डिंपल यादव यहां से सांसद हैं।

अखिलेश की साइकिल यात्रा कन्नौज की ठठियामंडी से शुरु होकर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की हवाईपट्टी पर संपन्न होगी। यहां से अखिलेश की साइकिल यात्रा शुरू होगी उस जगह पर खजांची का परिवार भी मौजूद रहेगा। खजांची अखिलेश की यात्रा को हरी झंडी देकर रवाना करेगा। अखिलेश की इस यात्रा का कार्यक्रम जल्द ही घोषित किया जाएगा। बता दें कि खजांची वही बच्चा है जो 2016 में नोटबंदी के दौरान बैंक की लाइन में पैदा हुआ था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static