मोदी सरकार ने गरीब-किसान से लेकर बहन-बेटियों तक को सम्मान दिया, शामली में बोले बृजेश पाठक

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 12:59 AM (IST)

Shamli News: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि देश के हर गरीब के सपनों को साकार करने का काम केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने किया है। पहले शामली व मुजफ्फरनगर की सड़कों पर शाम ढलते ही बहन-बेटियां घरों से बाहर निकलने में कतराती थी। यदि उन्हें इज्जत के साथ जीने का हक किसी ने दिया है तो वह मोदी सरकार ने दिया है।

बता दें कि बृजेश पाठक शामली के सिटी ग्रीन बारात घर में भाजपा प्रत्याशी प्रदीप चौधरी की नामांकन सभा को संबोधित कर रहे थे। उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि गरीबों के लिए योजना जल जीवन देने का काम किया। गरीबों को पांच लाख का निशुल्क इलाज देने का काम किया। हमारी बहन-बेटियों को निशुल्क गैस कनेक्शन दिया है। कोरोना महामारी में वैवसीन निशुल्क देने का काम किया। मुफ्त राशन दिया जा रहा है। चौधरी चरण सिंह जी को भारत रत्न देकर देश-प्रदेश के देश के एक-एक किसान का सम्मान मोदी जी ने देने का काम किया।

उन्होंने भाजपा प्रत्याशी प्रदीप चौधरी को जीर्तने का आह्वान करते हुए भरोसा दिलाया कि भाजपा प्रत्याशी जो भी प्रस्ताव बनाकर भेजेंगे प्रदेश सरकार तत्काल प्रस्ताव को पूरा करने का काम करेगी। इस दौरान लाकुड विधायक मुकेश चौधरी, गंगोह विधायक कीरत सिंह, थानाभवन विधायक असरफ पाली, शामली विधायक प्रसन्न चौधरी, पूर्व मंत्री सुरेश राणा एमएलसी वीरेंद्र सिंह, धर्मेंद्र भारद्वाज आदि उपस्थित रहे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static