भाजपा गार्जियन-मोदी हमारे बड़े भाई, जिस तरीके से सीटों का बंटवारा करेंगे हम तैयारः संजय निषाद

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 05:19 PM (IST)

प्रयागराज: एनडीए गठबंधन में शामिल निषाद पार्टी के अध्यक्ष व योगी सरकार के मत्स्य विकास मंत्री संजय निषाद ने सीट बंटवारे को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मोदी जी हमारे बड़े भाई हैं और भारतीय जनता पार्टी हमारी गार्जियन है। वह जिस तरीके से सीटों का बंटवारा करेगी हम पूरी तरह से तैयार हैं। एनडीए गठबंधन भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में पूरी तरह से सशक्त है। इस बार भी हम 400 से ज्यादा सीट जीतकर एक बार फिर सरकार बना रहे हैं। संजय निषाद शनिवार को कौशांबी जनपद के एक कार्यक्रम में शामिल होने बम्हरौली एयरपोर्ट पहुंचे थे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

PunjabKesari

बिखरा हुआ है विपक्षी इंडिया गठबंधन
लोकसभा चुनाव की तारीखों पर शनिवार को हुए ऐलान को लेकर कहा है कि उनकी पार्टी व पीएम मोदी की को अगुवाई वाला एनडीए का गठबंधन है इसका स्वागत कर रहा है। चुनाव के लिए हम पूरी तरह तैयार हैं। संजय निषाद ने कहा कि विपक्षी इंडिया गठबंधन जहां बिखरा हुआ है और आपस में ही सिर फुटौवल कर रहा है, वहीं पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में एनडीए का गठबंधन पूरी तरह एकजुट है और इस बार चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने की तैयारी में है।

PunjabKesari

अखिलेश यादव का पीड़ीए का नारा झूठा
संजय निषाद ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर सियासी निशाना साधते हुए कहा कि उनका पीड़ीए का नारा झूठा क्योंकि जिस एनडीए गठबंधन में उत्तर प्रदेश में संजय निषाद- ओमप्रकाश राजभर और आशीष पटेल जैसे पिछड़ों के नेता हैं, असली पीडीए वही है। संजय निषाद का कहना है कि हमारे गठबंधन ने पूरे 5 साल जनता के हित में काम किया है, इसलिए हम चुनावी इम्तिहान में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके मुताबिक पिछले चुनाव में हमने विपक्ष को हाफ कर दिया था, लेकिन इस बार समाजवादी पार्टी को भी पूरी तरह साफ कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static