मोहम्मद शमी की पत्नी को मिली जमानत, ससुराल में हंगामा करने के आरोप में हुई थीं गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2019 - 05:22 PM (IST)

अमरोहाः शांति भंग की आशंका में गिरफ्तार मशहूर क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को सोमवार को जमानत पर रिहा किया गया। हसीन जहां ने एक बार फिर अमरोहा में ड्रामा किया। हसीन जहां रविवार रात डिडौली थाना इलाके के सहसपुर अली नगर गांव में मोहम्मद शामी के पैतृक आवास पर पहुंची थीं, जहां उसकी मां और परिवार वालों से हसीन जहां की कहासुनी हुई थी। पुलिस ने हसीन जहां को शांति भंग होने की आशंका में गिरफ्तार किया। इसके बाद रात में हसीन जहां का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया।
PunjabKesari
धारा 151 के तहत चालान करने के बाद पुलिस हसीन जहां को लेकर उपजिलाधिकारी (एसडीएम) की अदालत में पेश किया गया। जहां एसडीएम ने उनको जमानत पर रिहा कर दिया। हसीन जहां ने आरोप लगाया है कि मोहम्मद शमी की ऊंची पहुंच और पैसे की वजह से उत्तर प्रदेश पुलिस उसे परेशान कर रही है। क्षेत्राधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए उन्हें समझाया गया था। पुलिस देर रात करीब एक बजे पुलिस हसीन जहां, बेटी बेबो तथा आया को साथ लेकर गई।
PunjabKesari
हसीन जहां इससे पहले 24 अप्रैल को अमरोहा में मतदान करने पहुंची थीं। रविवार को वह अपनी ससुराल पहुंची तो उन्हें बाहर का रास्ता दिखाना चाहा। बेटी बेबो और उसकी आया के साथ वह घर में दाखिल हो गईं। हसीन के कदम से घर पर मौजूद सास और देवर से नोकझोंक शुरू हो गई। हंगामे पर घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। हसीन के घर में दाखिल होने पर शमी की मां ने उसके खिलाफ तहरीर दी है। मां का आरोप है कि हसीन जबरदस्ती घर में घुस गई है और उन्हें बाहर निकाल दिया गया है। हसीन को घर से बाहर निकाला जाए।
PunjabKesari
हसीन जहां के ससुराल पहुंचने पर हालात को देखते हुए डिडौली पुलिस ने महिला थाना की प्रभारी को मौके पर बुला लिया। घर पर विवाद गहराने की सूचना पर पुलिस की टीम वहां पहुंची। गौरतलब है कि मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच मार्च 2018 से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने शमी के परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मामला अदालत में चल रहा है। पत्नी के साथ विवाद के कारण मोहम्मद शमी का नाम बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से शमी का नाम हटा दिया था। इसके बाद जांच में बोडर् की एंटी करप्शन यूनिट ने मोहम्मद शमी को क्लीनचिट दे दी। हसीन जहां ने शमी के भाई तथा घर के अन्य लोगों पर दुष्कर्म और शमी के खिलाफ उत्पीडऩ का आरोप लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static