Moradabad News: स्वास्थ्य सेवाओं पर पलीता लगाते सरकारी अस्पताल के कर्मचारी, तस्वीरें कर देंगी विचलित

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 01:17 PM (IST)

मुरादाबाद(सागर रस्तौगी)Moradabad News: उत्तर प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भले ही स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के तमाम प्रयास कर रहे हों, लेकिन उनके ही डिपार्टमेंट के लोग उनके इस प्रयास को असफल करने में लगे हुए हैं। उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग में ऐसे तमाम किस्से हैं, जो पूरी सच्चाई उजागर करते हैं। लेकिन प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी जैसे अब सबको सुधारने का मन बना चुके हैं। तभी तो अस्पताल हो या सरकारी डॉक्टर, सीएमओ हो या अपर निदेशक सुधार का चाबुक सब पर चलता है।

PunjabKesari

जिला चिकित्सालय पर लोग अपने मरीजों को कंधे पर डालकर ले जा रहे
मिली जानकारी के मुताबिक, आप तस्वीरों में साफ देख सकते हैं कि कैसे जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जिला चिकित्सालय पर लोग अपने मरीजों को कंधे पर डालकर ले जा रहे हैं। अस्पताल में तमाम लोगों की ड्यूटी रहती है लेकिन, इन मरीजों को ना तो कोई स्ट्रेचर बताने वाला है और ना ही इनको ले जाने वाला। सोशल मीडिया पर दो वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे तीमारदार अपने मरीजों को कंधे पर डालकर ले जा रहे हैं।

PunjabKesari

जिला अस्पताल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रहीं वायरल
आपको बता दें कि जब वीडियो बनाने वाले शख्स ने उनसे पूछा तो उन्होंने बताया कि ऐसा करने को उन्हें अस्पताल के स्टाफ ने कहा है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और इससे जिला चिकित्सालय की खूब फजीहत हो रही है। उधर इस प्रकरण में मीडिया कर्मियों ने जब सीएमएस से बात करने की कोशिश की तो उनका जवाब भी अटपटा था। उन्होंने अपने स्टाफ का बचाव करते हुए कहा कि लोगों को जागरूक होने की जरूरत है। उन्हें पता होना चाहिए कि आखिर अस्पताल में स्टेचर कहां रखा है और स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ हमें कैसे लेना है। हालांकि सवालों की झड़ी लगने पर उन्होंने जांच कर कार्रवाई की भी बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static