शाहजहांपुर में रोडवेज बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 2 दर्जन से ज्यादा यात्री घायल, 5 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 02:24 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां पर एक रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी जिससे बस में सवार दो दर्जन यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनमें से 5 की हालत गंभीर होने पर उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और जांच शुरु कर दी।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Hamirpur News: घरेलू गैस सिलेंडर से रिसाव होने पर घर में लगी भीषण आग, 11 लोग गंभीर रूप से झुलसे

गलत साइड में आ रहे ट्रक से टकराई बस
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह हादसा शाहजहांपुर के पलिया हाईवे पर खुटार थाना क्षेत्र में गांव लक्ष्मीपुर के पास हुआ है। जहां पर शुक्रवार शाम शाहजहांपुर डिपो की बस मथुरा से गौरीफंटा के लिए निकली थी। शनिवार सुबह करीब 6 बजे बस शाहजहांपुर से गौरीफंटा की ओर रवाना हुई। 8 बजे खुटार पुवायां के बीच गोमती नदी के पुल के पास बस खुटार की ओर से आ रहे ट्रक से टकरा गई। ट्रक गलत साइड में आ गया था। इस हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने किया 10 फरवरी को महापंचायत का ऐलान, बड़ी संख्या में हिस्सा लेंगे किसान

ओवरटेक करते समय बस के सामने आ गया ट्रक- यात्री
हादसे की सूचना मिलते ही खुटार पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस बुलाकर घायलों को खुटार सीएचसी भिजवाया। बस के चालक, परिचालक सहित पांच यात्रियों को राजकीय मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद पुलिस में मामले की जांच शुरु की। पुलिस ने हादसे के बारे में जानकारी लेने के लिए यात्रियों से बातचीत की। यात्रियों का कहना है कि घने कोहरे में ट्रक एक वाहन को ओवरटेक करते समय बस के सामने आ गया और टक्कर हो गई। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static