4 बच्चों की मां पर प्रेमी संग हुई फरार, पति ने किया फोन तो बोलीं- दहेज उत्पीड़न के झूठे मुकदमे दर्ज करा दूंगी केस

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2022 - 08:01 PM (IST)

बिजनौर (गौरव कुमार) : कहते है जब इश्क का नशा जब किसी को चढ़ता है तो फिर इंसान में सही-गलत, ऊंच-नीच, छोटा बड़ा, समाज में बदनामी का डर कुछ नहीं रह जाता है। ऐसा ही कुछ मामला शनिवार को जिले से आया है। जहां शादी के लगभग 11 साल के बाद 4 बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ भाग गई। जब पति ने उसे मना कर घर बुलाने के लिए फोन किया तो उसने अपने पति को झूठे केस में फ़साने की धमकी तक दे डाली साथ ही उसे ना खोजने की सलाह भी दी।  

बेटी के साथ दवा लेने के लिए गई थी
आपको बता दें कि ये पूरा मामला जनपद बिजनौर के थाना चांदपुर के मोहल्ला रगिवनगर का है। पीड़ित जाहिद पुत्र भूरा जो मुंबई में रहकर मेहनत और मजदूरी करता है। घर पर उसकी मां, बीवी और बच्चे रहते है। जाहिद का आरोप है कि उसकी पत्नी गुलिस्ता शनिवार को घर से सुबह 9:00 बजे उसकी 9 वर्ष की बड़ी बेटी के साथ दवा लेने के लिए गई थी। लगभग 2 से 3 घंटे बाद जाहिद की बड़ी पुत्री निशा रोती हुई घर आई और अपनी दादी से बोली कि मेरी अम्मी हमें छोड़ कर चली गई है।

जब इस बात का जाहिद की माताजी को विश्वास नहीं हुआ तो जाहिद को बताया तब जाहिद ने गुलिस्ता के नंबर पर कॉल किया तो गुलिस्ता ने कहा कि मैं अब आपको छोड़कर चली गई हूं। मेरा पीछा मत करना अगर मेरा पीछा करोगे तो मैं आपको दहेज व तीन तलाक और आपके भाइयों को बलात्कार में फंसा दूंगी और औरत की सब जगह चलती है आप कुछ नहीं कर पाओगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static