'गुजरात में का बा' के जवाब में सांसद रवि किशन ने ‘गुजरात मा मोदी छै’ चुनावी सॉन्ग किया जारी, 10 घंटे के भीतर 9900 लोगों ने देखा

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 01:27 AM (IST)

गोरखपुर:गुजरात विधानसभा चुनाव में नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप के बीच अब रैप सॉन्ग्स की भी एंट्री हो गई है। हाल ही में बिहार की सिंगर नेहा सिंह राठौर ने 'गुजरात मा का बा' रैप सॉन्ग गाया था। इसके जवाब में गोरखपुर से भाजपा सांसद और लोकप्रिय अभिनेता रवि किशन ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर गुजराती-भोजपुरी गीत “गुजरात मा मोदी छै” जारी किया। इस गीत को जारी किए जाने के 10 घंटे के भीतर 9900 लोगों ने इसे देखा।

 

यह गाना गुजरात में यूपी-बिहार के लोगों के बीच लोकप्रिय होगा
बता दें कि इस गीत के लिए जारी पोस्टर में सरदार वल्लभ भाई पटेल, प्रधानमंत्री मोदी, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और सांसद रवि किशन का उल्लेख किया गया है। इस गाने को उत्तर प्रदेश और बिहार के उन लोगों के लिए तैयार किया गया है जो गुजरात में रहते हैं। सांसद रवि किशन ने उम्मीद जताई है कि यह गाना गुजरात में यूपी-बिहार के लोगों के बीच लोकप्रिय होगा।

गीत में महात्मा गांधी और सरदार पटेल का भी जिक्र
संवाददाताओं से बातचीत में रवि किशन ने कहा कि गुजरात में मोदी छे गाना प्रधानमंत्री मोदी की ईमानदारी और भ्रष्टाचार एवं भाई भतीजावाद के खिलाफ उनकी नीति और गुजरात में विकास के बारे में है। इस गीत में महात्मा गांधी और सरदार पटेल का भी जिक्र है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static