सांसद रवि किशन का तंज, कहा- सपा के लोगों को अभी स्कूल में पढ़ाई करने की जरुरत

punjabkesari.in Saturday, Jun 26, 2021 - 08:24 PM (IST)

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी की तरफ से पार्टी के विधायक फतेह बहादुर सिंह की पत्नी साधना सिंह का जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर निर्वाचन तय है। सिर्फ औपचारिक घोषणा 29 जून को की जाएगी। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने भी अपने उम्मीदवार को मैदान में उतारा था, लेकिन पर्चा दाखिला वाले दिन ही अपने उम्मीदवार को बदल दिया और अपने पहले और दूसरे उम्मीदवार को पुलिस और बीजेपी केे द्वारा अपहरण करने की बात कही।

हालांकि इन सबके बीच पर्चा दाखिला के समय कलेक्ट्रेट में बीजेपी समर्थकों और सपा समर्थकों के बीच हाथापाई भी देखी गई। वही आखिरी समय में समाजवादी पार्टी ने अपने प्रत्याशी का पर्चा दाखिला नहीं किया। जिससे साधना सिंह का निर्विरोध निर्वाचन है तय है।

इस मौके पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने बताया कि करोना काल में जिस तरह से प्रधानमंत्री, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सभी सांसद जमीन पर काम कर रहे थे, वह सारी कार्यशैली आज जीत के रूप में दर्ज होगी और सिर्फ गोरखपुर में ही नहीं पूरे उत्तर प्रदेश में हमारे अध्यक्ष चुने जाएंगे। 

वहीं समाजवादी पार्टी के पर्चा दाखिला वाले दिन अपने कैंडिडेट को बदलने के सवाल पर उन्होंने जवाब दिया कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा झूठ की राजनीति की है और तीन पांच करने से बाज आते हैं, जिससे इनका हश्र बुरा हो रहा है। सांसद रवि किशन ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि अभी इनके लोगों को स्कूल में जाकर दाखिला लेना पड़ेगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static