Mukhtar Ansari Death: थोड़ी देर में होगा मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम, 3 डॉक्टरों का पैनल होगा शामिल

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 07:38 AM (IST)

Mukhtar Ansari Death: उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की गुरुवार को मौत हो गई थी। मुख्तार की मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया गया है। थोड़ी देर में परिवार के सामने मुख्तार अंसारी का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मुख्तार अंसारी के शव का पोस्टमार्टम थोड़ी देर में 3 डॉक्टरों का पैनल करेगा। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी। पोस्टमार्टम बाद मुख्तार का शव उनके बेटे उमर अंसारी को सौंपा जाएगा। मुख्तार की मौत के बाद गाजीपुर और मऊ समेत पूरे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट है। पुलिस ने सभी जिलों में पहरा बढ़ा दिया है। पोस्टमार्टम हाउस की तरफ जाने वाले हर रास्ते पर बैरिकेडिंग की गई है। बांदा पुलिस के साथ-साथ सीएपीएफ के जवान भी तैनात किए गए हैं।

माफिया मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, माफिया से नेता बने मुख्तार अंसारी की गुरुवार को बांदा मेडिकल कॉलेज में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। तबीयत बिगड़ने के बाद अंसारी को जिला जेल से अस्पताल लाया गया था। बांदा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य सुनील कौशल ने एक न्यूज एजेंसी को फोन पर बताया कि मेडिकल कॉलेज में दिल का दौरा पड़ने से अंसारी की मौत हो गई। इससे पहले प्रमुख सचिव सूचना संजय प्रसाद ने एक न्यूज एजेंसी से इस बात की पुष्टि की थी कि अंसारी को तबीयत खराब होने के कारण दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पूरे UP में धारा 144 लागू
उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार ने कहा कि कानून-व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए पूरे राज्य में धारा-144 लागू कर दी गई है। हम स्थिति पर करीब से नजर रख रहे हैं। इसके अलावा बांदा, मऊ, गाजीपुर और वाराणसी जिलों में फोर्स की विशेष तैनाती की गई है। महानिदेशक ने कहा कि इन जिलों में स्थानीय पुलिस के साथ केंद्रीय अनुसंधान पुलिस बलों की टीम तैनात की जा चुकी हैं। जमीनी स्तर पर स्थिति को नियंत्रित करने के अलावा ऑनलाइन माध्यमों पर नजर रखने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस के सोशल मीडिया प्रकोष्ठ को सक्रिय कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static