निरहुआ का प्रचार करने निकलीं मुलायम की बहू अपर्णा, धर्मेंद्र यादव बोले- हम तो कुछ कह नहीं सकते

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 04:07 PM (IST)

आजमगढ़: लोकसभा चुनाव के लिए छठवें चरण के लिए चुनाव प्रचार आज शाम 6 बजे थम जाएगा। चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। इस चरण में यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होना है। इसी कड़ी में सपा सुप्रीमो रहे मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू एवं बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव आज जेठ धर्मेंद्र यादव के खिलाफ रोड शो करेंगी। दरअसल, धर्मेंद्र यादव को समाजवादी पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं बीजेपी ने आजमगढ़ सीट पर बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ को उम्मीदवार बनाया है। 

इस पर धर्मेंद्र यादव ने दावा किया है कि यूपी में अखिलेश यादव और राहुल गांधी के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन की ऐतिहासिक जीत होने जा रही है। पत्रकारों से बात करते हुए सपा प्रत्याशी ने कहा कि अब जुमलेबाज लोगों के दिन गए। इस दौरान जब उनसे अपर्णा यादव को लेकर सवाल किया गया तो धर्मेंद्र यादव ने कहा कि, "वो बीजेपी की सदस्य है वो जो करना चाहेंगी करेंगी। उसमें हम तो कुछ नहीं कह सकते हैं।" वहीं मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव के आज़मगढ़ में चुनाव प्रचार करने पर सपा नेता ने कहा कि उन्हें भी आने दीजिए, सबको अपनी तमन्ना पूरी करने दीजिए कोई ऐसा न रह जाए जिसकी तमन्ना पूरी न हो। 

धर्मेंद्र यादव ने कहा कि आजमगढ़ के लोग क्या फैसला लेंगे वो आजमगढ़ के लोग ही नहीं बल्कि पूरा देश जानता है। डिंपल यादव के उनके समर्थन में जनसभा करने पर सपा उम्मीदवार ने कहा कि वो (डिंपल यादव) देश की आधी आबादी की सबसे सशक्त नेता है। दो दिन पहले वो यहां की सपा के लिए अपील करके गई हैं। मुझे यक़ीन है कि उनकी अपील पर यहाँ की माताएँ-बहनें हमें समर्थन करेगी।    

लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण की वोटिंग 25 मई को होगी। इस फेज में उत्तर प्रदेश में 14 सीटों पर वोटिंग होगी। इस चरण में 162 उम्मीदवारों की किस्मत EVM में बंद होगी। इस चरण में सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, इलाहाबाद, फूलपुर, अंबेडकरनगर, श्रावस्ती, डुमरियागंज, बस्ती, संतकबीरनगर, लालगंज, जौनपुर, मछलीशहर, भदोही और आजमगढ़ में वोटिंग होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static