मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने याेगी से लगाई गुहार, कहा- जेल में बंद पति का एनकाउंटर कर सकती है पुलिस

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 04:39 PM (IST)

लखनऊ (अनिल सैनी)- झांसी जेल में बंद शार्प शूटर मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने पति का एनकाउंटर किए जाने की आशंका जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस संबंध में सीमा सिंह ने शुक्रवार को लखनऊ के प्रेस कल्ब में प्रेसवार्ता की। प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने कहा कि मेरे पति की जान को खतरा है। यूपी एसटीएफ और पुलिस मेरे पति का एनकाउंटर करने की फिराक में हैं। 
PunjabKesari
उन्होंने आरोप लगाया कि झांसी जेल में मुन्ना बजरंगी के ऊपर जानलेवा हमला किया गया। कुछ प्रभावशाली नेता और अफसर मुन्ना की हत्या करने का षड्यंत्र रच रहे हैं। यहां तक कि जेल में ही मेरे पति के खाने में जहर देने की कोशिश की गई। सीसीटीवी फुटेज में भी इसकी रिकॉर्डिंग है, जिसमें एक एसटीएम के अधिकारी जेल में ही मुन्ना बजरंगी को मारने की बात कह रहे हैं। इसकी शिकायत कई अफसरों और न्यायालय से की लेकिन कहीं से भी सुरक्षा नहीं मिली। 
PunjabKesari
सीमा सिंह ने कहा कि सिर्फ पति ही नहीं मेरे पूरे परिवार पर जान का खतरा है। मेरे भाई की हत्या 2016 में की गई लेकिन पुलिस ने इस मामले में सिर्फ टालमटोल कर केस बंद कर दिया। इसके बाद हमारे शुभचिंतक तारिक मोहम्मद की भी हत्या कर दी गई आैर पुलिस खाली हाथ बैठी रही। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस जांच करने के बजाय परिवार के लोगों को परेशान कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static