कातिल हसीना ने भाई के साथ मिलकर किया प्रेमी का कत्ल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 02:30 PM (IST)

देवरियाः उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में बीते दिनों राप्ती नदी के किनारे एक युवक का शव पड़ा मिला। तभी स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई। वहीं इस मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। युवक की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी प्रमिका ने ही अपने भाई के साथ मिलकर की थी। इस कातिल हसीना को पुलिस ने उसके भाई सहित गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मदनपुर थाना क्षेत्र का है। यहां का रहने वाला परमिंदर अपने ही गांव की एक लड़की से प्यार करता था, लेकिन कुछ समय बीत जाने पर उसकी प्रमिका की शादी हो गई। शादी के बाद भी प्रेमिका उससे बातचीत करती थी। वहीं जब वह अपने मायके आई तो वह परमिंदर से मिलने चली गई। इस बात की भनक गांववालों को लग गई। धीरे-धीरे बात प्रमिका के घर तक पहुंच गई। जिसके चलते प्रेमिका का भाई इस बात से बेहद नाराज हुआ। 

बस फिर क्या था कि दोनों ने परमिंदर को मारने की साजिश रच डाली। इसके बाद योजना के मुताबिक प्रेमिका ने परमिंदर को राप्दी नदी के पास मिलने बुलाया। तभी प्रेमिका के भाई ने परमिंदर पर पीछे पर हमला कर दिया। उसने युवक को ईंट से कुचल-कुचल कर उसकी जान ले ली और शव को नदी में फेंक दिया। प्रेमिका ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पोस्टमार्टम के दौरान पता चला कि परिमंदर का मर्डर हुआ है जब पुलिस ने मृतक की लास्ट काल देखी तो पता चला कि यह नंबर उसकी प्रेमिका की है, जिसके बाद पुलिस ने उलझी गुत्थी सुलझा ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static