Crime News: बोरे में मिला नाबालिग लड़की का क्षत-विक्षत शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2023 - 07:41 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में घर के कमरे से आठ साल की बच्ची का क्षत-विक्षत शव बोरे में मिला है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। . वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस को संदेह है कि हत्या से पहले पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया गया था। अधिकारी ने बताया कि घटना मंगलवार को यहां के कोतवाली पुलिस थाने के तुर्कमान इलाके में हुई ।

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में मंगलवार देर रात एक किशोर एवं दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखी जिसमें लड़की पड़ोसी के घर में प्रवेश करती दिखाई दे रही थी। पुलिस अधिकारी ने ने बताया कि लड़की को तीन लोगों ने पान मसाला देने का लालच दिया था। अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान सुहालीन (20), रिजवान (18) और अतीक (14) के रूप में हुई है। 

ये भी पढ़ें:- पति से परेशान पत्नी पहुंच गई थाने, बोली- साहब मेरा पति रोज दिखाता है गंदी फिल्म, अब नहीं करेंगे बर्दाश्त

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां पर एक नई नवेली दुल्हन पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिससे सुनकर पुलिस भी शर्म से झुक गई। दरअसल, महिला का आरोप है कि उसका पति सुहागरात के दिन से उसे गंदी फिल्में दिखता है। मना करने पर उसके साथ मारपीट करता है। पत्नी ने बताया कि कई समझाने के बावजूद भी पति अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था जिससे परेशान हो कर थाने में शिकायत की है। पुलिस ने पति-पत्नी में सुलह कराने को मामला काउंसलिंग में भेजा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static