Muzaffarnagar News: अफवाह फैलाने वाले आरोपी को दी तालिबानी सजा, गले में जूतों की माला डालकर की जमकर पिटाई

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 04:05 PM (IST)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पंचायत में युवक को तालिबानी सजा दी गई है। साथ ही उसके गले में जूतों की माला डालकर उसकी पिटाई की जा रही है। इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस को इसकी जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस भी हरकत में आई और आनन-फानन में आलाधिकारियों द्वारा इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए।

PunjabKesari

बता दें कि, सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो 2 दिन पहले यानी 28 मई को छपार थाना क्षेत्र के भैसारेडी गांव का है। इसमें व्यक्ति को पीटते हुए दिखाई दे रहा शख्स रुड़की निवासी अफजाल है। जिसने कुछ दिन पूर्व असद नाम के अपने साडू की पुत्री का रिश्ता भैसारेडी गांव के एक युवक के साथ कराया था। बताया जा रहा है कि, अफजाल ने इस रिश्ते को कराने की एवज में लड़के पक्ष से कुछ पैसे ले लिए थे, जिसका जब असद को पता चला तो विवाद खड़ा हो गया था। जिसके बाद अफजाल ने अपने साडू असद की बेटी के बारे में यह गलत अफवाह उड़ा दी कि वह घर से किसी युवक के साथ फरार हो गई थी।

यह भी पढ़ेंः Ganga Dussehra: गंगा दशहरा का पर्व आज, गंगा में स्नान के लिए लगा श्रद्धालुओं का तांता...लगाई आस्था की डुबकी

इस बात का पटाक्षेप करने के लिए 28 मई को अफजाल और असद भैसारेडी गांव में पहुंचे थे, जहां परिवार के लोगों की पंचायत के दौरान जब अफजाल पर आरोप तय हो गए तो उसके गले में जूतों की माला डालकर उसकी जमकर पिटाई की गई थी। इस दौरान किसी व्यक्ति ने पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके चलते इस वायरल वीडियो का आलाधिकारियों द्वारा संज्ञान लेते हुए इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। फिलहाल, इस घटना को लेकर अभी तक पीड़ित व्यक्ति द्वारा थाने में किसी प्रकार की भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

PunjabKesari

तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई
इस घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो की जानकारी प्राप्त हुई है एवं यह वीडियो छपार थाना क्षेत्र के ग्राम भैसारेडी का बताया जा रहा है, इस वीडियो में एक व्यक्ति के साथ कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा दुर्व्यवहार किया जाना दिखाया प्रस्तुत हो रहा है, इस संबंध में थाना छपार को आवश्यक कार्रवाई हेतु निर्देशित किया गया है एवं अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना हाजा पर इसके संबंध में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं हुई है और जिस व्यक्ति के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है, उससे संपर्क करने की कोशिश की जा रही है साथ ही उससे जो तहरीर प्राप्त होगी उसके आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static