युवक की मौत पर हंगामाः पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 07:53 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: जिले की बुढ़ाना कोतवाली के उमरपुर चौकी पर बृहस्पतिवार को मृतक सोनू के परिजनों ने पुलिस की लापरवाही पर हंगामा खड़ा करते हुए मुजफ्फरनगर-बुढ़ाना मार्ग पर जाम लगा दिया। दरअसल 19 मार्च को अज्ञात लोगों द्वारा सोनू की पिटाई की गई थी जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मामले में 10 दिन बीतने के बाद पुलिस की कार्रवाई ना होता देख परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। सड़क पर घंटों हुए हंगामे में पहुंचे अधिकारियों ने परिजनों को जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

PunjabKesari

क्या है पूरा मामला?
दरअसल मामला बुढाना कोतवाली के उमरपुर पुलिस चौकी का है। जहां चौकी से चंद कदमों की दूरी पर 19 मार्च को 27 वर्षीय सोनू पुत्र ब्रह्मपाल निवासी गांव सलेमपुर अपने घर से खाटू श्याम के लिए निकला था। उसी दिन सोनू पुलिस को घायल व गंभीर हालत में शराब ठेके के पास पड़ा हुआ मिला था। सोनू को देखकर लग रहा था कि उसके साथ मारपीट की गई है। पुलिस ने परिवार की तहरीर पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया था और मामले में जांच पड़ताल कर रही थी। लेकिन सोनू की 10 दिन बाद उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो जाने पर परिजनों का गुस्सा फूट उठा। सोनू की मौत से गुस्साए परिजनों ने शव का पंचायत नामा कराने के बाद शव को उमरपुर चौकी के सामने बुढाना-मुजफ्फरनगर मार्ग पर रखकर हंगामा करते हुए जाम लगा दिया।

सीओ बुढ़ाना ने दिया कार्रवाई का आश्वासन
वहीं जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ बुढ़ाना ने परिजनों को आश्वासन देते हुए जल्द हत्यारोपियों की गिरफ्तारी और कड़ी से कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। 

PunjabKesari

10 दिनों से पुलिस ने मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं कीः परिजन
आपको बता दें मृतक सोनू के परिजनों का आरोप था कि पिछले 10 दिनों से पुलिस ने मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जिसको लेकर परिजनों ने गुस्से में आकर सड़क पर शव रखकर हंगामा करते हुए रोड जाम कर कानूनी कार्रवाई की मांग की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static