मुजफ्फरनगर के तितावी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की आमने सामने की टक्कर में 3 युवकों की मौत

5/14/2021 7:41:39 PM

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के तितावी क्षेत्र में आज ट्रक और कार की जबरदस्त भिड़ंत में कार सवार तीन युवकों की मृत्यु हो गई जबकि दो गम्भीर रुप से घायल हो गये। सदर इलाके के उपजिलाधिकारी (एसडीएम) दीपक कुमार के अनुसार तितावी क्षेत्र के कादीखेड़ा गांव के पास पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर दोपहर बाद तेज रफ्तार कार और दस टायरा ट्रक के आमने सामने की टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ और उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।       

उन्होंने बताया कि घटना के बाद आस-पास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि मृतकों में तितावी इलाके के गुजरहेड़ी निवासी नेरजत का 28 वर्षी पुत्र अमन, कंवरपाल का 25 वर्षीय पुत्र अरुण उफर् मोनू और हरियाण करनाल के अराईपूरा घरौंडा निवासी रामकुमार का 28 वर्षीय प्रिंस शामिल हैं। उन्होंने बताया कि आकाश को गंभीर हालत में मेरठ रैफर किया गया जबकि विकास को जिला अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है।

परिजनों ने बताया की सभी युवक खतौली से दवाई लेकर वापस गांव लौट रहे थे और गांव पहुंचने के पहले ही यह हादसा हो गया। पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है।


Content Writer

Umakant yadav

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static