शाह बोले - पहले दो चरण में सपा का सूपड़ा साफ, फिर बनेगी भाजपा की सरकार

punjabkesari.in Thursday, Feb 17, 2022 - 07:58 PM (IST)

फिरोजाबाद: विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार के लिए नेताओं में होड़ मची हुई। इसी क्रम में गृहमंत्री अमित शाह ने फिरोजाबाद में निषाद बाहुल्य क्षेत्र नगला चूरा में शिकोहाबाद से भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश वर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सपा पर जमकर निशाना साधा। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि पहले और दूसरे चरण में सपा का सूपड़ा साफ हो गया है। इस बार 300 से ज्यादा सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा गरीब और मजदूरों का कल्याण करना चाहती है, जबकि सपा संपत्ति इकट्ठा करने के साथ परिवारवाद की राजनीति करती है।

उन्होंने कहा अखिलेश सरकार में उनके परिवार के ही 45 लोग मंत्री और विभिन्न पदों पर थे।  इस दौरान अमित शाह  प्रदेश की योगी सरकार की योजनाओं को गिनाई। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 130 करोड़ लोगों को टीका लगाने का काम किया और उनका जीवन सुरक्षित किया। कोरोना काल में 80 करोड़ गरीबों को पांच किलो अनाज प्रति माह मुफ्त दिया। मुख्यमंत्री योगी ने तेल, दाल, नमक देने का काम किया। गरीबों को प्लाट और घर देने का काम किया है। किसानों को हर साल छह हजार रुपये दिया है।

उन्होंने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति में बड़े पैमाने पर सुधार का दावा करते हुए, शाह ने पूछा, "जब से 'कमल' की सरकार सत्ता में आई है, क्या कोई बाहुबली आपको परेशान कर सका है, आजम खान, अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी कहां हैं, क्या वे रहेंगे जेल में? सपा की सरकार बनी तो दूसरे दिन सैफई महोत्सव में गाना बजाना देखने निकलेंगे, तय करें कि उन्हें कहां रखना है?" उन्होंने आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा, "नरेंद्र मोदी की सरकार में उप्र में कोई बाहुबली नहीं, सिर्फ बजरंगबली हैं।" उन्होंने कहा, ''सबका साथ, सबका विकास'' को अंतिम आदमी तक पहुंचाने के लिए हमने एसपी बघेल को उचित सोच के साथ भेजा है.. बघेल की जीत सुनिश्चित करें और मैं गारंटी देता हूं कि सभी पिछड़ों को उचित भागीदारी मिलेगी। पड़ोसी जिले फिरोजाबाद में एक अन्य चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी पहले दो चरणों में हार रही है और अखिलेश यादव 'पैसा इकट्ठा करो और छुट्टी पर जाओ' के 'मंत्र' का पालन करते हैं जबकि भाजपा धन इकट्ठा करती है और लोगों के कल्याण में इसका इस्तेमाल करती है। करहल में तीसरे चरण में 20 फरवरी को चुनाव हैं । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static