ओवैसी बोले- अतीक के हत्यारों पर UAPA क्यों नहीं लगा ? मुल्क की तरक्की के लिए अदा की गई नमाज, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2023 - 06:33 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मेडिकल के दौरान पुलिस कस्टडी में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या पर सियासत कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसे लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने अलविदा की नमाज के बाद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अतीक अशरफ के हत्यारे पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि हम मशहूर होना चाहते थे। ये मशहूर होना नहीं है, ये वो ग्रुप है जिसे हम टेरर सेल कहते हैं।...हम पूछना चाहते हैं कि उन पर UAPA क्यों नहीं लगा? पवित्र रमजान माह के अंतिम शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम के बीच अलविदा की नमाज अदा की गयी। इस दौरान कहीं से भी कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। कल पूरे देश में ईद-उल-फितर का त्योहार कड़ी सुरक्षा के साथ मनाया जाएगा।

1- कोई लड़की देने को नहीं हुआ तैयार...अधेड़ ने किन्नर बिल्लो रानी संग रचाई शादी, जमकर किया डांस
हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर से शख्स द्वारा किन्नर शादी करना का मामला चर्चा में है। जहां एक शख्स ने एक किन्नर को अपना जीवनसाथी बनाते हुए उसकी मांग में सिन्दूर भर कर उससे सात फेरे ले लिए। इस शादी के बाद गांव वालों को दावत भी दी गई। अब यह अनोखी शादी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

2- 155 देशों की नदियों के जल से योगी करेंगे 'रामलला' का जलाभिषेक, चीन-पाकिस्तान से भी लाया गया जल
अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का काम तेजी से चल रहा है। इन तैयारियों के बीच श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के जलाभिषेक की भी तैयारी शुरू कर दी गई है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 23 अप्रैल को 155 देशों की नदियों के जल से अयोध्या में रामलला का जलाभिषेक करेंगे। इसके लिए विश्व के 156 देशों की पवित्र नदियों से जल मंगवाया गया है। रामलला का जलाभिषेक कोई और नहीं खुद सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों द्वारा किया जाएगा।

3- लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराई कार, मां की मौत पिता और बच्ची गंभीर
उन्नाव (विशाल सिंह चौहान): उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिला के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में पत्नी की मौके पर मौत हो गई, जबकि पति व एक अबोध बच्ची को घायल अवस्था में बांगरमऊ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर पिता व बच्ची की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल उन्नाव रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस ने मृतक पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

4- Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार की पत्नी की तलाश में Ghazipur पहुंची Mau पुलिस, 50 हजार का इनाम है घोषित

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शा अंसारी की तलाश में गाजीपुर पहुंची मऊ पुलिस, अंसारी बंधुओं के मोहम्मदाबाद के पैतृक आवास फाटक समेत कई जगहों पर की छापेमारी, मऊ की पुलिस गाजीपुर के कई स्थानों पर छापेमारी करने के बाद भी खाली हाथ वापस लौटी, अफ्शा अंसारी पर एक दिन पहले ही पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया है....

5- पुलिस का बड़ा खुलासा: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा था मौत के घाट, फिर थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी की FIR
गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने दो महीने पहले युवक की गुमशुदगी मामले में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी।

6- मानवता हुई शर्मसार: गंगा में उतराते शव को आवारा कुत्तों ने बनाया निवाला, video viral
फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर गंगा में उतराते शव को आवारा कुत्तों ने निवाला बना डाला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

7- Crime News: शादी का झांसा देकर युवती से तीन वर्ष तक दुष्कर्म, आरोपी  युवक गिरफ्तार
बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिला मुख्यालय के शहर कोतवाली क्षेत्र में शादी का झांसा देकर 22 वर्षीय युवती के साथ कथित रूप से तीन वर्ष तक बलात्कार करने तथा बिना सहमति के गर्भपात कराने के आरोप में पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

8- उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने Yogi Adityanath का जताया आभार, बोलीं- समाज में व्याप्त गंदगी को कर रहे साफ
प्रयागराज: राजूपाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) के गवाह रहे मृतक उमेश पाल (Umesh Pal) की पत्नी जया पाल (Jaya Pal) ने शुक्रवार को कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की आभारी है जो समाज में व्याप्त गंदगी को साफ कर रहे हैं, जिसके चलते आम आदमी बेखौफ होकर सुकून भरी जिंदगी जी सकता है। बता दें कि धूमनगंज क्षेत्र में उमेश पाल की पिछली फरवरी को गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी गई थी। उनके साथ दो सुरक्षाकर्मी भी शहीद हुए

9- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह सरकारी आदेश, अब यूपी पुलिस बिकवायेगी गुणवत्तापूर्ण
लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) का एक नया फरमान आजकल खूब चर्चाओं में है। दरअसल यूपी पुलिस (UP Police) को अब एक नई जिम्मेदारी सौंपी गई है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है।

10-फिरोजाबाद में आग से लाखों की संपत्ति स्वाहा, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू
फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में फिरोजाबाद (Firozabad) जिले के नगर क्षेत्र के थाना रामगढ़ और सिरसागंज में गुरुवार की रात में हुए भीषण अग्निकांड में लाखों रुपए की संपत्ति जलकर नष्ट हो गई। पुलिस प्रशासन की तत्परता के चलते कोई जनहानि नहीं हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static