विवादित जमीन पर पढ़ा गया नमाज, पुलिस की निष्क्रियता आई सामने, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 03:21 PM (IST)

कुशीनगर, (अनुराग तिवारी): उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक विवादित जमीन पर नमाज पढ़ रहे है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो बीते दिनों बकरीद के दिन की है। आरोप है कि बिना परमिशन के विवादित जमीन पर बकरीद के दिन लोगों ने नमाज पढ़ी। जिसके बाद पुलिस की निष्क्रियता का भी आरोप लोगों ने लगाया। मामला जब एसपी के संज्ञान में आया तो थाना अध्यक्ष समेत दो अन्य दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक तूरकहां स्थित गांव में खाली जमीन पर इसके पहले भी हिंदू और मुस्लिम पक्षों के बीच विवाद हुआ था जिसको लेकर सुलह समझौता हुआ था कि यहां पर किसी भी तरीके की सार्वजनिक भूमि पर पूजा पाठ या नमाज नहीं पढ़ी जाएगी इसके बावजूद बकरीद के दिन मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा बकरी त्यौहार के मौके पर नमाज अदा की गई जिसका वीडियो सामने आते ही एसपी कुशीनगर धवल जायसवाल ने यह कार्रवाई की है।

मामले में खड्डा थाना अध्यक्ष नीरज राय, उपनिरीक्षक मोहन यादव, उप निरीक्षक ओम प्रकाश यादव को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया है, अब इस पूरे मामले में वीडियो में दिख रहे 11 लोगों की अब तक पुलिस ने गिरफ्तारी कर ली है अन्य अज्ञात लोगों पर भी पुलिस ने मुकदमा लिखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static