आजमगढ़ में नैनो कार और बुलेट की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत 2 घायल

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 04:18 PM (IST)

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां पर सोमवार सुबह एक नैनो कार और बुलेट की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में बुलेट सवार व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि नैनो कार चालक 2 लोग घायल हो गए। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। वहीं, मौके पर मौजूद आसपास के लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना उस समय हुई, जब आजमगढ़ की तरफ से जा रही नैनो कार बुलेट से टकरा गई। दरअसल, गोरखपुर जिले के बेलीपार थाना अंतर्गत कबानी खुर्द महोब बगानी गांव निवासी अर्जुन सिंह (46) सोमवार सुबह परिवार के ही अभिनय सिंह (22) के साथ आजमगढ़ जिला मुख्यालय के लिए चले थे। वे अपनी पुत्री की शादी के सिलसिले में आजमगढ़ आ रहे थे। जब वो जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के धनछुला जमीन हरखोरी गांव के पास ही पहुंचे थे कि, नैनो कार से बुलेट की टक्कर हो गई। हादसे में बुलेट सवार अर्जुन और अभिनय सिंह के साथ ही कार चालक डॉ. जितेंद्र कुमार वर्मा (40) निवासी फतेहपुर कन्हैरा जिला अंबेडकरनगर घायल हो गए।
 
हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस
जब इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन रास्ते में ही अर्जुन सिंह की मौत हो गई। इस हादसे में जान गंवाने वाला शख्स बेटी की शादी तय करने के लिए घर से निकला था। वहीं, कार चला रहे डॉ. जितेंद्र कुमार राजकीय होम्योपैथी कॉलेज बड़हलगंज गोरखपुर में बतौर एसोसिएट प्रोफेसर तैनात हैं। घटना के समय वह ड्यूटी पर जा रहे थे। वो इस हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए है और उनका इलाज चल रहा है।

परिजनों में मचा कोहराम
वहीं, घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक दो पुत्र व एक पुत्री के पिता थे। उनकी मौत की जानकारी होने पर बच्चों व पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static