बुलंदशहर हिंसा पर बयान देकर बुरे फंसे नसीरुद्दीन शाह, अब साक्षी महाराज ने कही ये बात

punjabkesari.in Saturday, Dec 22, 2018 - 04:15 PM (IST)

प्रयागराजः बुलंदशहर हिंसा पर बयान देकर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह बुरे फंस गए हैं। उनके बयान देने से उनकी कई जगह  आलोचना की जा रही है। गुस्साए लोग उनके पुतले तक फूंक रहे हैं। इसी कड़ी में  उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने भी अपनी प्रतिक्रिया जताई है। उन्होंने कहा कि शाह समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं। उन्होंने तो शाह को देश की जनता से माफी मांगने की भी बात कही है।

साक्षी यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि जब देश जल रहा था तब तो उन्हें असुरक्षा महसूस नहीं हुई अब देश में सामान्य हालात हैं तो उन्हें डर लग रहा है।  अगर उन्हें डर लग रहा है तो ऐसे जगह चले जाएं जो उनके लिए सुरक्षित हो। इतना ही नहीं साक्षी ने उनके इस बयान को राजनीतिक प्रेरित तक कह दिया है।

बता दें कि शाह ने एक निजी चैनल से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बुलंदशहर हिंसा पर बोलते हुए कहा था कि कई इलाकों में हम लोग देख रहे हैं कि एक पुलिस ऑफिसर की मौत के मुकाबले गाय की मौत को ज्यादा अहमियत दी जाती है। मुझे फिक्र होती है अपनी औलाद के बारे में सोचकर कि कल को उनको अगर भीड़ ने घेर लिया कि तुम हिंदू हो या मुसलमान, तो उनके पास तो कोई जवाब ही नहीं होगा। इस बात की फिक्र होती है कि हालात जल्दी सुधरते तो मुझे नज़र नहीं आ रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static