पारिवारिक बुआ को लेकर भाग गया भतीजा, अगले महीने होनी थी युवती की शादी, पुलिस दोनों की तलाश में जुटी

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 11:07 AM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में नाबालिग बुआ भतीजे की प्रेम कहानी की जोरदार चर्चा हो रही है। दरअसल, शादी से पहले ही नाबालिग भतीजा नाबालिग प्रेमिका को ले कर भाग गया है। प्रेमिका रिश्ते मे प्रेमी की बुआ लगती है।

बता दें कि जिले में मौदहा थाना कोतवाली क्षेत्र से बीते दिन एक नाबालिग लड़की लापता हुई है। परिजनों ने बीती रात कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया की गांव का ही एक युवक अपने कुछ साथियों के साथ उसका अपहरण कर ले गया है। जिसका उलहना देने पर जान माल की धमकी दी जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपहरण का लगा आरोप
 वहीं, 16 वर्षीय नाबालिक लड़की का अपहरण करने का आरोप गांव के ही अजय निषाद पर लगा है, जिसके बारे में बताया जा रहा है की 21 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी। लेकिन शादी से एक महीने पहले ही अजय अपनी रिश्ते की 16 वर्षीय बुआ को लेकर रफूचक्कर हो गया। लापता हुई नाबालिग लड़की के पिता ने तहरीर के साथ ही आरोपी युवक का लीविंग सर्टिफिकेट दिखाते हुए बताया की युवक भी नाबालिग है और पारिवारिक है।

नाबालिक बेटी की हत्या का शक
16 वर्षीय नाबालिक युवती के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया की जिस समय उसकी बेटी का अपहरण हुआ तब बड़ी बेटी घर पर ही थी। अजय अपने तीन अन्य साथियों के साथ घर में घुसा और बेटी को डरा धक्का कर जबरन उठा ले गया। पीड़ित पिता ने यह भी बताया की वह जब इसकी शिकायत लेकर युवक के घर पहुंचा तो उसे जान माल की धमकी दी जा रही है। उसे अंदेशा है की कहीं उसकी बेटी की हत्या ना कर दी जाए।

अपहरण मामले में मौदहा कोतवाली प्रभारी राम आसरे सरोज का कहना है कि दोनों की तलाश जारी है, आगे की जांच के लिए उपनिरीक्षक को लगाया है जांच उपरांत उचित कार्यवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static