निधि हत्याकांड: आरोपी सूफियान को दुबग्गा पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार, आरोपी के पैर में लगी गोली

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 02:54 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में धर्म परिवर्तन के नाम पर निधि की हत्या करने वाले सूफियान को दुबग्गा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सूफियान को पैर में गोली लगी है जिससे घायल हो गया। घटना के 48 घंटे तक पुलिस की 5 टीमों को आरोपी गुमराह करता रहा। घटना को लेकर बढ़ते दबाव को देखते हुए लखनऊ पुलिस ने सूफियान पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया। आज सूफियान को दुबग्गा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि आरोपी को पुलिस इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है फिर आरोपी से पूछताछ करेगी।

PunjabKesari

बता दें कि दुबग्गा इलाके के डूडा कॉलोनी में​​ सूफियान नामक युवक ने धर्म परिवर्तन न करने पर हिंदू लड़की को चौथी मंजिला से नीचे फेंक दिया था। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने युवती को आनन-फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया लेकिन जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसे लेकर पुलिस ने प्रेसवार्ता कर बताया कि छात्रा निधि गुप्ता (19) का सूफियान नाम के युवक से प्रेम संबंध था। कुछ दिन पहले प्रेमी सूफियान ने उसे मोबाइल फोन दिया था। यह बात मंगलवार को परिजनों को पता चल गई। जिसकी शिकायत करने वे सुफियान के घर पहुंचे, तो दोनों परिवारों में कहासुनी हो गई। मृतक युवती के परिजनों का आरोप है कि सुफियान ने निधि को छत से नीचे फेंक दिया। नीचे गिरने के बाद निधि की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों की मानें तो गंभीर रूप से घायल युवती को खून से लथपथ सड़क पर पड़ी थी। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। परिजनों ने बेहोशी की हालत में उसे ट्रॉमा सेंटर लेकर गए।अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। उधर, वारदात के बाद सूफियान व उसका परिवार घर पर ताला लगाकर फरार हो गए है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी सूफियान को भगोड़ा घोषित करते हुए उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित किया। जिसे आज आरोपी को दुबग्गा पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static