UP Police और चंबल के डाकुओं में नहीं रह गया कोई अंतर: हाजी जमीर उल्लाह

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 07:04 PM (IST)

अलीगढ़: जहां एक ओर कासगंज में हुए पुलिस हत्याकांड का पूरे प्रदेश और देश में हर कोई निंदा करते हुए नजर आ रहा है। तो वहीं अलीगढ़ में सपा के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह ने यूपी पुलिस की तुलना चंबल के डाकुओं से कर डाली है। दरअसल 1 दिन पहले देर शाम को जिला कासगंज इलाके में शराब माफियाओं ने समन लेकर पहुंचे दरोगा और एक सिपाही को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटते हुए सिपाही को मौत के घाट उतार दिया। वहीं दारोगा को मरणासन्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। जोकि जेएन मेडिकल कॉलेज अलीगढ़ में जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहा है।

पूर्व विधायक को बोलने का मौका उस वक्त मिल गया जब कासगंज पुलिस द्वारा सुबह तड़के एनकाउंटर करते हुए पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले एक आरोपी को ढेर कर दिया गया। जिसके बारे में बताया गया है कि वह मुख्य आरोपी का भाई है। हालांकि मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। इस पूरे मामले पर पूर्व विधायक जमीर उल्लाह का कहना है कि पुलिसकर्मी की हत्या करना निंदनीय अपराध है। लेकिन अगर पुलिस भी हत्या के बदले हत्या करने लगेगी तो चंबल के डाकुओं और पुलिस में क्या अंतर रह जाएगा।

हाजी जमीर उल्लाह यहीं नहीं रुके उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि, प्रदेश और देश में इन लोगों से सरकार संभाली नहीं जा रही है। योगी जाकर अपना मठ संभालें। इतना ही नहीं, बीते दिनों एक कार्यक्रम के दौरान व्यापार सभा के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विनीत अग्रवाल द्वारा हम दो हमारे पांच बच्चे वाले बयान पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कहा कि अरे आप कितने भी बच्चा पैदा करो, लेकिन उनके लिए व्यवस्थाएं भी तो करो।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static