छेड़छाड़ पीड़िता की पुलिस ने नहीं की कोई सुनवाई, आहत हो लगाई फांसी

punjabkesari.in Saturday, Apr 14, 2018 - 06:16 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश में छेड़छाड़ के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन छेड़छाड़ पीड़िताएं पुलिस द्वारा कार्रवाई ना होने के कारण आहत होकर अपनी जान दे रहीं हैं। ताजा मामला मुजफ्फरनगर जिले का है। जहां एक छेड़छाड़ पीड़िता ने पुलिस की लचर व्यवस्था से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला थाना फुगाना क्षेत्र के गांव रायपुर अटेरना का है। यहां का निवासी देवी चंद अपनी पत्नी सुदेश व अपने बच्चों के साथ ईट भट्ठे पर मजदूरी कर अपना जीवन बसर कर रहा था। बताया जा रहा है कि देवी चंद का उसके भाई रोहिला से रास्ते को लेकर एक पुराना विवाद चला रह है।

महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या 
वहीं गुरुवार को महिला ने पुलिस थाने में फोन कर शिकायत दर्ज कराई कि उसके साथ रोहिला पक्ष के दो लोगों ने छेड़छाड़ की है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला किसी तरह मामला दबा दिया। जिससे आहत होकर महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने नहीं लिया कोई संज्ञान
वहीं मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि महिला के साथ गांव के ही कुछ लोगों ने छेड़छाड़ की थी जिसकी शिकायत कराने महिला अपने पति और बेटे सहित थाने गई थी। वहां महिला व उसके बेटे को पुलिस ने एक पुराने मामले में कोर्ट से आए गैर जमानती वारंट के आधार पर गिरफ्तार कर लिया और महिला की शिकायत पर कोई संज्ञान नहीं लिया। जिससे दुखी होकर महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static