नोएडा: जल निगम अधिकारी को हनीट्रैप में फंसाकर मांगी 15 लाख की रंगदारी,  महिला समेत तीन गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 03:28 PM (IST)

नोएडा: दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) के एक अधिकारी को हनीट्रैप में फंसाकर 15 लाख रुपए की रंगदारी वसूलने के आरोप में एक महिला समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि खुर्जा निवासी नागेश कुमार ने गौतम बुद्ध नगर पुलिस से शिकायत की कि कुछ लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें संपर्क किया तथा ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर बुलाया। कुमार ने अपनी शिकायत में कहा कि इन लोगों के साथ एक महिला भी थी, जो उन्हें बीटा-2 क्षेत्र में स्थित एक होटल लेकर गई और उनका अश्लील वीडियो बनाया।

PunjabKesari

 पीड़ित के अनुसार, जब महिला उनके साथ होटल में थी तभी चार लोग वहां पहुंचे और खुद को अपराध शाखा का अधिकारी बताकर उन्हें पकड़कर मथुरा ले गए, जहां महिला का कथित पति भी मौजूद था। कुमार ने बताया कि उनके साथ मारपीट की गई तथा काफी देर तक चली बातचीत के बाद सौदा 13 लाख में तय हुआ। बदमाशों ने उनसे उस समय दो लाख 85 हजार रुपए ले लिए। इसके बाद महिला उन्हें फोन कर बकाया रकम देने का दबाव बनाने लगी।

PunjabKesari

प्रवक्ता ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने बृहस्पतिवार रात को भारत तथा प्रशांत नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद मिली जानकारी के आधार पर आरोपी महिला नीरजा देवी उर्फ नीता चौधरी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि घटना में शामिल आरोपी देवेंद्र तथा मिंटू फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। इनके पास से पुलिस ने 50 हजार रुपए नकद बरामद किए हैं। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि इन लोगों ने इससे पूर्व भी कई लोगों से वसूली की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static