Noida Police Encounter: पुलिस के साथ मुठभेड़ में शातिर बदमाश शाहरुख गिरफ्तार, 3 दर्जन से अधिक मुकदमे हैं दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 12:23 AM (IST)

नोएडा: नोएडा की सेक्टर-39 थाना पुलिस ने सोमवार रात को लूटपाट के लिए कुख्यात एक शातिर बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। उसके पास से पुलिस ने विभिन्न जगहों से लूटे हुए दो मोबाइल फोन, देसी तमंचा, कारतूस तथा मोटरसाइकिल आदि बरामद की है।
PunjabKesari
सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि सेक्टर-39 थाने के प्रभारी निरीक्षक राजीव बालियान अपनी टीम के साथ सोमवार रात को वाहनों की तलाशी ले रहे थे तभी उन्हें सूचना मिली कि कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की मंशा से घूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि सेक्टर-97 सर्विस रोड के पास पुलिस ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते हुए दो लोगों को देखा और जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाश रुकने के बजाए पुलिस पर गोली चलाते हुए भागने लगे।
PunjabKesari
एसीपी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली गाजियाबाद निवासी शाहरुख के पैर में लगी। उन्होंने बताया कि उसका एक साथी मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। वर्मा ने बताया कि इस बदमाश पर लूटपाट एवं हत्या के प्रयास सहित तीन दर्जन से ज्यादा मुकदमे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जनपदों में दर्ज है। इस बदमाश ने अपने साथियों के संग मिलकर 2016 में कैश वैन लूटने की घटना को अंजाम दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static