नहीं सुरक्षित बेटियां! स्कूल जा रही किशोरी को अगवा कर किया रेप, 8 घंटे बाद बेहोशी की हालत में घर के सामने फेंका

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 11:19 AM (IST)

बस्ती: योगी सरकार के तमाम बड़े नेता महिला की सुरक्षा के दावों में दम भरते नजर आते हैं, लेकिन हकीकत इससे मुंह चिड़ाती हुई नजर आती है। ताजा मामला बस्ती का है। जहां बदमाशों ने एक लड़की का खुलेआम अपहरण किया और फिर रेप की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद बिना किसी डर के किशोरी को उसके घर के सामने फेंककर आसानी से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, जिले के सोनहा थाना क्षेत्र में इंटर की छात्रा को स्कूल जाते वक्त गुंडों ने किडनैप किया और फिर उसके साथ रेप किया। 8 घंटे बाद उसे बेहोशी की हालत में उसके ही घर के सामने फेंककर फरार हो गए। पीड़िता के परिवार वालों का कहना है कि उसे बोलेरो से घर के पास लाकर फेंक दिया गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ सिटी आलोक कुमार ने जिला अस्पताल में पीड़िता का बयान लिया, जिसके बाद पीड़िता को लेकर पुलिस थाने पर चली गई।
PunjabKesari
इस बारे में सीओ रुधौली प्रीति खरवार ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया जा रहा है। छात्रा के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है कि उसकी 17 वर्षीया पुत्री थाना क्षेत्र के एक विद्यालय में कक्षा 12 की छात्रा है। वह सोमवार को परीक्षा देने विद्यालय पर जा रही थी। विद्यालय से पहले इसी थाना क्षेत्र के चंद्रशेखर नाम के युवक ने उसका अपहरण कर लिया। उसे ले जाकर कहीं दुष्कर्म किया। साथ ही धमकी दी कि किसी से कुछ बताओगी तो जान से मार देगा। छात्रा के पिता के अनुसार रात करीब 12 बजे बोलेरो सवार दो युवकों ने उसकी बेटी को घर के पास लाकर नाली के सामने फेंक दिया। परिवार के लोग पहुंचे तो वह बेहोशी की हालत में थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गई। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static