नर्स के साथ दुष्कर्म और फिर हत्या, रेस्टोरेंट के बाथरूम में पड़ी मिली लाश...आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 02:39 PM (IST)

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक युवक ने एक नर्स के साथ कथित रूप से दुष्कर्म के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। दरअसल, चौक कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला चारखंभा स्थित पिज्जा हब नाम के रेस्टोरेंट में स्टाफ नर्स की हत्या कर गई। बृहस्पतिवार रात उसका शव रेस्टोरेंट में बने कमरे के बाथरूम में मिला। प्रथम दृष्टया गला घोंटकर हत्या की आशंका जताई गई है।

एक निजी अस्पताल में नर्स थी मृतका
जानकारी के अनुसार पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली करीब 24 वर्षीय युवती शाहजहांपुर के आरसी मिशन थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के पास रहती थी। वह अजीजगंज के एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स थी। बृहस्पतिवार शाम करीब चार बजे युवती पूरनपुर के रहने वाले शुभम शुक्ला के साथ पिज्जा हब आई थी। यहां पर कमरे बने हुए थे।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के केरूगंज में स्थित एक होटल में यहीं के निवासी शुभम शुक्ला ने एक कमरा किराए पर लिया और नर्स को वहीं पर बुलाया। बाद में शुभम बाहर से खाना लाने की बात कहकर होटल से चला गया। एसपी ने इस मामले में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के हवाले से बताया कि बाद में जब होटल का एक कर्मचारी ऊपर कमरे में पहुंचा तो उसे वहां स्नान गृह में नर्स का शव पड़ा मिला और महिला की गर्दन पर निशान थे। प्राथमिकी में कहा गया है कि आरोपी शुभम युवती को लेकर होटल में गया और उसने वहां उससे दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी। मामले में युवती के परिजन ने प्राथमिकी दर्ज कराई है तथा आरोपी की तलाश के लिए तीन दलों का गठन किया गया है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static