''जातिगत जनगणना PM मोदी के नेतृत्व में होगा'', ओम प्रकाश राजभर ने आरक्षण को लेकर दिया बयान

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 04:36 PM (IST)

Lucknow ( अश्वनी कुमार सिंह, ब्यूरो ): जातीय जनगणना को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी, NDA गठबंधन पूरी तरह संविधान को मानती है, किसी का आरक्षण खत्म नहीं हो रहा है।  भ्रामक प्रचार विपक्ष के लोग कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी लोग रिजर्वेशन को आरक्षण खत्म किया। पिछड़ें, अल्पसंख्यक और दलित को कांग्रेस ने लूटा है। 

प्रेसवार्ता के दौरान राजभर ने यह भी कहा कि मोदी जी के हाथों में देश और योगी जी के हाथों में प्रदेश दोनों ही सुरक्षित है। सत्ता पाने के लिए विपक्ष वाले कुछ भी बोल रहे हैं। जातीय जनगणना के लिए 22 साल से हम लोग लड़ रहे हैं इसके लिए हम लोग नीतीश को धन्यवाद देते हैं गलत चाहे सही अपने प्रदेश में जातिवाद जनगणना कराया। सपा, बसपा की भी सरकार थी अगर विपक्ष वाले चाहते तो जातिगत जनगणना करा सकते थे। इन लोगों ने नीतीश की सरकार से क्यों नहीं सीखा। देश में जातिवाद जनगणना नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही होगा। 

उपचुनाव को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने कहा
विपक्ष के लोग कहते हैं कि उपचुनाव इलेक्शन सत्ता का चुनाव होता है। जनता भी जानती है कि किसको चुना है इसलिए जनता भी सत्ता पक्ष के साथ खड़ी रहती है। सत्ता पक्ष का विधायक होगा तो हमारी समस्या सुनेगा और जनता जानती विपक्ष भी इस बात को जानता है। रामगोपाल जी का बयान आया सरकार चुनाव में धांधली करेगी अभी से शुरू कर दिया। अखिलेश भी यही बोलेंगे कल तक EVM का दोष देते थे जब जीत जाते हैं तब ईवीएम का नाम नहीं लेते। विधानसभा का उपचुनाव इलेक्शन जब हार जाएंगे तो यही कहेंगे की धांधली हुई और EVM चोरी हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static