मैं 900 किमी. से पिता को देखने आया लेकिन मुझे मिलने भी नहीं दिया गया: उमर अंसारी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 04:20 PM (IST)

Banda News: जेल में बंद बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। मुख्तार अंसारी का हाल जानने के लिए उनका बेटा उमर अंसारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया। इसी बात से भड़के उमर अंसारी ने अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाया है। उमर अंसारी ने कहा कि "मैं 900 किलोमीटर चल कर आया, लेकिन मुझे मिलने भी नहीं दिया और न ही शीशे से देखने दिया गया।
PunjabKesari
मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने कहा कि " सरकार ने मानवता नहीं दिखाई, मैं 900 किलोमीटर चल कर आया, लेकिन मुझे मिलने भी नहीं दिया गया और न ही मुझे शीशे से देखने दिया गया है। उन्होंने कहा कि हम कानून के रास्ते से अपनी लड़ाई लड़ेंगे और सर्वोच्च न्यायालय जाएंगे। हमें सर्वोच्च न्यायालय पर उम्मीद है और हमें न्यायपालिका पर विश्वास है कि वह हमें न्याय देंगे। उमर अंसारी ने आगे कहा कि "मैं फिर कल आऊंगा कि मुझे परमिशन मिले और मुझे देखने के लिए दिया जाए। लेकिन इस सरकार ने मानवता नहीं दिखाई है। वहीं, हमे वायरलेस से सूचना मिली है। जिसमें से हमें बताया गया था कि हम केवल एक ही आदमी को मिलने देंगे। वह चाहे आप मिले या फिर अफजाल अंसारी, लेकिन वहीं, हमें नहीं मिलने दिया गया और अफसर अंसारी से मिलने दिया गया है। उन्होंने कहा कि 24 नजदीक है और जो भी होगा वह सभी लोगों के सामने आ जाएगा। मेरी कामना है कि मेरे पिता जल्द ठीक हो जाए।
PunjabKesari
बता दें कि माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत अत्यधिक खराब होने के बाद उसे मंगलवार को प्रात: राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। फिलहाल मुख्तार अंसारी को आईसीयू के वेंटिलेटर में भर्ती कर मेडिकल कॉलेज में शुरू कर दिया गया। स्थानीय राजकीय दुर्गावती मेडिकल कॉलेज द्वारा जारी बुलेटिन में बताया गया है कि 62 वर्षीय मुख्तार अंसारी को मंगलवार प्रात: 3.55 बजे जेल से लाकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया। उसे चार-पांच दिनों से गैस और पेट दर्द की शिकायत के साथ मल त्यागने की परेशानी है। जिसका इलाज शुरू कर दिया गया है। जारी बुलेटिन में कहा गया है कि मुख्तार की हालत फिलहाल स्थिर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static