AAP सांसद संजय सिंह पर FIR दर्ज करके डराना चाहती है योगी सरकारः ओमप्रकाश राजभर

punjabkesari.in Friday, Aug 14, 2020 - 04:51 PM (IST)

लखनऊः सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह पर एफआईआर दर्ज होने पर योगी सरकार को निशाने पर लिया है। इस पर ट्वीट कर राजभर ने योगी सरकार पर डराने का आरोप लगाया है।

राजभर ने ट्वीट कर कहा है कि राज्यसभा सांसद संजय सिंह के ऊपर मुकदमा दर्ज कर योगी सरकार डराना चाहती है, आप डरिये नहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और भागीदारी संकल्प मोर्चा आपके साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार, पिछड़े,दलित अल्पसंख्यक वंचित वर्ग के हक अधिकार की आवाज़ को दबानें की कोशिश कर रही है, इस आवाज़ को हम दबनें नहीं देंगे।

बता दें कि आम आदमी पार्टी के सांसद व उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी करने व जाती धर्म को लेकर विद्वेष फैलाने का आरोप लगने पर उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

बता दें कि केस सामाजिक कार्यकर्ता अरविंद ने गोला गोकर्णनाथ कोतवाली में दर्ज कराया है। उनके साथ ही तीन अन्य लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया है। दरअसल, 12 अगस्त को सांसद सिंह ने अपने सहयोगी सभाजीत सिंह और बृजकुमारी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। उनपर जातिगत टिप्पणी किए जाने का आरोप लगा है।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static