चालक के अश्लील हरकत करने पर टेपों से कूदी लड़की के सिर में लगी चाेट, भीड़ ने आरोपी काे सिखाया सबक

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 05:19 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में छेड़छाड़ के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। एक तरफ सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ जहां एक तरफ महिलाओं की सुरक्षा के लिए बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर राजधानी लखनऊ में शोहदों के हौसले चर्म सीमा पर हैं। आलम ये है कि शोहदों ने राह चलती युवतियों का जीना दुश्वार किया हुआ हैं।
PunjabKesari
ऐसा ही मामला गोमती नगर थाना क्षेत्र का प्रकाश में आया। जहां सिविल हॉस्पिटल से दवा लेकर लौट रही एक युवती के साथ टेंपो चालक ने पहले छेड़खानी की और फिर उसके साथ अश्लील हरकतें की। युवती ने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान युवती चलते टेंपो से कूद गई, जिससे उसके सर में चोट लग गई। वहीं युवती के मदद मांगने पर आक्रोशित भीड़ ने आरोपी टेंपो चालक जमकर पिटाई की।

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह भीड़ से आरोपी की जान बचा कर उसे गिरफ्तार किया। वहीं सूचना पर युवती के घर वाले युवती को अपने साथ लेकर चले गए। आक्रोशित भीड़ ने न ही सिर्फ टेंपो चालक की पिटाई की, बल्कि उसके टेंपो में भी तोड़फोड़ करते हुए उसमें आग लगाने का भी प्रयास किया। हालांकि पुलिस ने उन्हें आग लगाने से बचा लिया। फिलहाल मामले में उपद्रव करने वाले दो उपद्रवियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static