धारा 370/35A हटाए जाने पर सहारनपुर में कहीं खुशी कहीं गम

punjabkesari.in Monday, Aug 05, 2019 - 05:42 PM (IST)

सहारनपुरः जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद लोगों में जहां खुशियों का माहौल दिखाई दे रहा है तो वहीं कई लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं। इसका पुरजोर विरोध करते हुए विपक्षियों ने सरकार पर जमकर साधा निशाना है। कांग्रेस सहित कई विपक्षी दलों ने इसका पुरजोर विरोध किया है।

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने बीजेपी सरकार पर इस मुद्दे को लेकर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में इसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे। बीजेपी सरकार ने अपने वादे के मुताबिक पिछले 5 सालों में एक भी कश्मीरी पंडित को कश्मीर में नहीं बसाया। मोदी सरकार का कश्मीर से धारा 370/35A हटाना बहुत जल्दबाजी का फैसला है।

धारा 370 को लेकर कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने कहा कि बहुत जल्दबाजी में लिया गया फैसला है। इसके ऊपर विस्तृत चर्चा होनी चाहिए थी और विस्तृत चर्चा के बाद इसके ऊपर सरकार को निर्णय लेना चाहिए था। जिस प्रकार से फैसला लिया गया है, मैं समझता हूं कि वह सभी के हित में नहीं है। यह बहुत बड़ा सवालिया निशान है। सबसे बड़ी बात यह है कि देश के अंदर भारतीय जनता पार्टी विपक्ष को समाप्त करना चाहती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static