ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक बार फिर बड़ा हादसा; ब्लू स्क्वायर मॉल में ग्रिल गिरने से 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 04:15 PM (IST)

Greater Noida News: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में आज एक बड़ा हादसा हो गया। यहां पर गौतमबुद्धनगर जिले के स्थित ब्लू स्क्वायर मॉल में रविवार सुबह छत की ग्रिल गिरने से दो लोग की मौके पर मौत हो गई। इस ग्रिल पर होर्डिंग लगाया जाना था। हादसा मॉल के वॉकिंग कॉमन एरिया में हुआ। घटना के बाद मॉल में अफरा-तफरी मच गई। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई।

बता दें कि यह घटना थाना बिसरख इलाके की है। यहां पर वेस्ट स्थित ब्लू सफायर के समीप निर्माणाधीन बिल्डिंग में ग्रिल गिर गई। इस हादसे की जानकारी देते हुए मध्य नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) हृदेश कठेरिया ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्रान्तर्गत स्थित ब्लू स्क्वायर मॉल में पांचवीं मंजिल से लोहे का ढांचा गिरने से दो व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है। मृतकों की पहचान गाजियाबाद निवासी 35 वर्षीय हरेंद्र भाटी व शकील (35) के तौर पर हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari
परिजनों में मचा कोहराम
पुलिस ने इस हादसे के मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इसके बाद पुलिस ने उनकी शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी। रविवार का दिन होने की वजह से मॉल में बड़ी संख्या में लोग आए हुए थे। हादसे के बाद मॉल में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ेंः Kaushambi News: हाईटेंशन लाइन से DJ में उतरा करंट, सगे भाइयों समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत
कौशांबी जिले के कोखराज क्षेत्र में एक विवाह समारोह के दौरान करंट की चपेट में आने से 2 सगे भाइयों सहित 3 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस क्षेत्राधिकारी अवधेश कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि जिले के कौशांबी थाना क्षेत्र के दुल्हनियापुर गांव में रहने वाले पिंटू नामक व्यक्ति की बारात शनिवार को कोखराज इलाके में आई थी। उन्होंने बताया कि विवाह स्थल पर डीजे के हाईटेंशन तार के संपर्क में आने के कारण करंट लगने से 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान सतीश (18) और दो सगे भाइयों रवि (20) एवं राजेश (18) के रूप में की गई है। विश्वकर्मा ने बताया कि पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static