कोरोना संकट: मथुरा में एक और पॉजिटिव महिला की हुई मौत, कुल संक्रमितों की संख्या 29 पहुंची

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 08:06 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के जनपद मथुरा में कोरोना पॉजिटिव एक और महिला की मौत हो गई। शनिवार की रात निजी अस्पताल में महिला ने अंतिम सांस ली। इससे पूर्व कोरोना संक्रमित एक महिला की मौत हो चुकी है। वहीं रविवार को सुबह हॉटस्पॉट इलाके से 48 वर्षीय चांदी कारोबारी में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इससे जिले में संक्रमित लोगों का आंकड़ 29 पहुंच गया है। चांदी कारोबारी के परिवार के पांच लोगों के क्वारंटाइन किया गया है।
PunjabKesari
पति, दो बेटों के साथ परिवार के 12 लोगों को क्वारंटाइन
बता दें कि शहर के भरतपुरगेट निवासी 55 वर्षीय रुखसाना कोरोना पॉजिटिव थी। जिन्हें 16 अप्रैल को मथुरा के मिलिट्री अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। जहां 27 अप्रैल को तबियत बिगड़ने के बाद महिला को वेंटिलेटर पर रखा गया। शनिवार को हालत बिगड़ने के बाद महिला को केडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां रात को उसकी मौत हो गई। हालांकि, महिला की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उनके पति, दो बेटों के साथ परिवार के 12 लोगों को क्वारंटाइन किया गया था। रविवार की दोपहर केडी मेडिकल कॉलेज पहुंचे उनके परिवार के लोगों को कोविड-19 की सभी सावधानियां पूरी करने के बाद शव सौंप दिया गया।
PunjabKesari
मथुरा में मौत का आकड़ पहुंचा 2
कोरोना वायरस से यह मथुरा में दूसरी मौत है। इससे पहले बीते सोमवार को वृंदावन के सौ शैय्या संयुक्त जिला अस्पताल के आइसोलेशन में भर्ती आशा देवी की मौत हो चुकी है। अगले दिन आशा देवी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static