नंदिनी राजभर के परिजनों से OP राजभर ने की मुलाकात, कहा- सपा सरकार में पैदा हुए गुंडे फैला रहे आतंक

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 04:49 AM (IST)

Santkabir Nagar News: उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मंगलवार को कहा कि पिछली समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार में पैदा हुए गुंडे आज प्रदेश में वारदात कर रहे हैं।
PunjabKesari
योगी सरकार में सभी को न्याय मिल रहा
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मंत्री राजभर ने खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम डीघा निवासिनी सुभासपा महिला विंग की प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की हत्या की निंदा की और उनके परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने पीड़ित परिजनों को हर संभव मदद का आश्वाशन दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ऐसे लोगों को जेल भेजने का कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में सभी को न्याय मिल रहा है। देवरिया व संतकबीरनगर दोनों जिलों में एक ही जाति वर्ग के लोग आरोपी हैं। संत कबीर नगर में भी कुछ शरारती तत्व हैं जो शराब पिलाकर नशे में करके जमीन का बैनामा करवा लेते हैं। पैसे मांगने पर उसे डरा धमका देते हैं। ऐसे में फिर वो या तो खुद आत्महत्या कर लेते हैं या यही अपराधी लोग मार देते हैं।
PunjabKesari
नंदनी राजभर की हत्या पर भड़के ओपी राजभर
उन्होंने मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और कहा जो भी आर्थिक मदद होगी उसे दिलाया जाएगा। प्रदेश में योगी जी की सरकार अपराधियों और माफियाओं की सफाई करने में लगी है। वर्तमान सरकार गरीबी और गरीब लोगों के लिए काम कर रही है। इस दौरान उन्होंने मृतक नंदनी राजभर की तस्वीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर शोक प्रकट करते हुए 2 मिनट का मौन भी रखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static