मंच पर गमछा फैला कर खड़े हो गए ओपी राजभर, बोले- गाड़ी में पेट्रोल खत्म हो रहा है... मुझे चंदा चाहिए

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 12:20 PM (IST)

संतकबीरनगरः सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर सावधान यात्रा लेकर संतकबीरनगर जिले के हैसर क्षेत्र में पहुंचे। जहां उन्होंने मंच पर खड़े होकर गाड़ी में तेल भरवाने के नाम पर लोगों से चंदा मांगना शुरू किया। उसी समय ओपी राजभर को चंदा देने के लिए लोगों की भीड़ लग गई और देखते ही देखते ओपी राजभर की चदर पैसों से भर गई।

बता दें के सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जातिवार जनगणना की मांग उठाते हुए अपने सहयोगी दलों को साथ लेकर सोमवार को 26 सितंबर 2022 ‘सावधान यात्रा' शुरू हुई जो अब रविवार को संतकबीरनगर के धनघटा विधानसभा के हैसर चौराहे पर डॉक्टर भीमराव अंबेडकर डिग्री कॉलेज पहुंचे। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। वहीं, उन्होंने सपा और बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि गरीबों, दलितों एवं शोषित समाज के लिए लड़ाई जारी है।

इसके बाद उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि यह लड़ाई अभी बहुत लंबी है। क्या आप मेरा सहयोग करेंगे। मेरे पास पैसे खत्म हो रहे हैं। मुझे आपसे सहयोग की अपेक्षा है। इसके बाद राजभर मंच पर अपना गमछा फैलाकर खड़े होकर कार्यकर्ताओं से चंदा मांगा। साथ ही कार्यकर्ताओं ने भी उन्हें निराश नहीं किया और जितने भी पैसे उन्के पास थे उन्होंने राजभर की झोली में डाल दिए। वहीं, देखते ही देखते कार्यकर्ताओं ने 10, 20, 50, 100, 500 रुपए राजभर की झोली में डालते गए और पैसों से उनकी झोली भर गई। इससे पहले आजमगढ़ में भी ओपी राजभर ने चंदा मांगा था।

बता दें कि ओपी राजभर द्वार उत्‍तर प्रदेश के लखनऊ से शुरू की गई ‘सावधान यात्रा' यूपी के सभी 75 जिलों से गुजरते हुए एक माह बाद 27 अक्टूबर को बिहार के पटना पहुंचेगी। जहां पटना में इसका समापन होगा। उनका इस यात्रा को लेकर कहना है कि वह लोगों को सावधान करेगे कि जब तक प्रदेश में जातिवार जनगणना नहीं होगी तब तक लोगों को उनका हक और हिस्सा नहीं मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static