विपक्ष अभी भी मोदी को प्रधानमंत्री मानने को नहीं तैयार, लेकिन दुनिया बुलाती है उनको बॉसः मनोज तिवारी

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 08:36 PM (IST)

बाराबंकीः मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी ने महासंपर्क अभियान की शुरुआत की। इस मौके पर बाराबंकी जिला पंचायत सभागार में भाजपा ने प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में सांसद मनोज तिवारी और योगी सरकार में लोक निर्माण मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद मौजूद रहे। इस दौरान सांसद मनोज तिवारी और कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि 2014 में पदभार संभालने के बाद पीएम मोदी ने हर नीति में भारत प्रथम के संकल्प को स्थापित किया है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार बनने के बाद से देश में कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई गईं हैं। जिनका लाभ समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को मिल रहा है। फिर भी विपक्ष के लोग आज भी नरेंद्र मोदी को देश का चुना हुआ प्रधानमंत्री नहीं स्वीकार कर सके हैं। देश की नई संसद का भी बहिष्कार कर रहे हैं। फिर भी आज पूरी दुनिया पीएम मोदी को बॉस कहकर बुलाती है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में खाद्य एवं रसद राज्य मंत्री सतीश शर्मा और सांसद उपेंद्र सिंह रावत भी मौजूद रहे।

PunjabKesari

मोदी के नेतृत्व में देश लगातार नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा
इस दौरान सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने एक नया शब्द प्रधानसेवक देश के सामने रखा। उन्होंने कहा कि बीते 9 सालों में देश ने हर क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास देखा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश लगातार नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। हमारी सरकार ने न केवल वंचित और शोषित लोगों को मुख्य धारा से जोड़ा है, बल्कि उनका सशक्तिकरण भी किया है। आज भारत विकास की नई ऊंचाइयां छू रहा है। यूपी को राजनीति को पहले जातिवाद के नाम से जाना जाता था। लेकिन पीएम मोदी ने जातिवाद की राजनीति को विकासवाद में बदल दिया है। पीएम के शासन में ही पांच सदी के लंबे इंतजार के बाद अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है।

PunjabKesari

देश से माफियाओं का राज खत्म हो चुका है
मनोज तिवारी ने कहा कि 2014 से पहले सड़कों पर महिलाएं बैठी दिखती थीं। लेकिन इस समस्या को पहली बार पीएम मोदी ने समझा और देश के साढ़े 11 करोड़ घरों में शौचालय बनवाया। इसके साथ ही लगभग साढ़े 9 लाख घरों में गैस कनेक्शन दिए गए। साढ़े 3 करोड़ बेघरों को घर दिए गए। आज डिजिटल क्रांति के तहत 48 करोड़ लोग बैंक से सीधे जुड़ चुके हैं। जिससे लाभार्थियों के खाते में सीधे योजनाओं के पैसे पहुंचते हैं। देश ने हाईवे का जाल बिछा दिया गया है। देश से माफियाओं का राज खत्म हो चुका है। कोविड के संकट को भारत ने पूरी मजबूती से झेला और सबसे पहले स्वदेशी वैक्सीन बनाई। साथ ही देश के लोगों को फ्री में लगवाई भी गई हैं। लेकिन अखिलेश यादव और राहुल गांधी कभी इस मुद्दे पर बात नहीं करते। क्योंकि पहले की सरकारों के पास नीति और नीयत नहीं होती थी। लेकिन हम अपने 9 सालों के सारे कामों को खुद नमो ऐप पर बता रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static